कभी इस एक्टर को दो समय खाना भी नहीं होता था नसीब, लव मैरिज के बाद बदल गई किस्मत

kk

के के गोस्वामी एक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर जब मुंबई आये थे, तो उन्हें स्क्रीन तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

New Delhi, May 15 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म है जीरो, इस फिल्म में वो बौने के किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर हैं, जो रियल लाइफ में बौने हैं, बावजूद इसके उन्होने अपने बलबूते पहचान बनाई है, इन्हीं में से एक नाम है केके गोस्वामी। कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुके केके गोस्वामी की लंबाई सिर्फ तीन फीट है।

Advertisement

दिलचस्प है संघर्ष की कहानी
के के गोस्वामी एक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर जब मुंबई आये थे, तो उन्हें स्क्रीन तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि KK3उन्हें एक बार उनके कद काठी के ही एक शख्स ने बीयर बार में नौकरी करने की सलाह दी थी, जब वो बीयर बार पहुंचे, तो वॉचमैन ने उन्हें डंडा मारकर भगा दिया। तभी उन्होने ठान लिया था कि अब वो हर हाल में एक्टर बनकर दिखाएंगे।

Advertisement

सप्ताह में एक दिन खाते थे खाना
स्ट्रगल के दौरान उन्हें बहुत कुछ अनुभव मिला। उन्होने बताया कि उन दिनों में वो हफ्ते में सिर्फ एक दिन खाना खाते थे, बाकी 6 दिन पानी पीकर ही गुजारा करते थे। kk4पैसे की तंगी होने के बावजूद उन्होने कभी हार नहीं मानी। आखिरकार उन्हें सफलता मिली। उन्हें टीवी शो शक्तिमान में काम करने का मौका मिला। ये शो जबरदस्त हिट हुआ और केके को भी पहचान मिल गई।

टीआरपी के लिये शो में लेते हैं
केके गोस्वामी ने बताया कि पहले ज्यादातर प्रोड्यूसर कम हाइट वाले कलाकारों को शो में टीआरपी बढाने के लिये लेते थे, उन्हें महत्वपूर्ण रोल और किरदार नहीं दिये जाते थे, KK2लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है, अब उनके जैसे हाइट वालों को भी शोज में अहम किरदार दिया जाता है।

लड़की वालों ने शादी करने से कर दिया था मना
पिछले दिनों उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी शादी की बात चल रही थी, तो लड़की के घर वालों ने उन्हें देखकर रिश्ता करने से मना कर दिया था। kk6लेकिन उनकी पत्नी पिंकू की जिद्द थी, कि अगर वो शादी करेंगी, तो उन्हीं से करेंगी। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की शादी करवाई ।

दो बेटे के पिता हैं केके
केके गोस्वामी और पिंकू की लव मैरिज है, केके के अनुसार जब से उनकी पत्नी उनके जीवन में आई है, उनकी किस्मत ही बदल गई, kk5उन्हें एक के बाद एक फिल्में और टीवी सीरियल्स ऑफर होने लगे। आपको बता दें कि केके गोस्वामी और पिंकू के दो बेटे हैं, दोनों की हाइट अच्छी है। केके गोस्वामी भले तीन फीट के हो, लेकिन उनकी पत्नी 5 फीट की है, उनके बच्चे की हाइट देखकर लगता है कि वो भी साढे पांच फीट से ज्यादा लंबे होंगे, फिलहाल तो वो बढ रहे हैं, इस वजह से उनके बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले गोस्वामी फिल्मों में आने से पहले गांव में ही स्टूडियो चलाते थे। फिर उन्हें छोटे किरदार भोजपुरी फिल्मों में ऑफर होने लगा। kk1वो अब तक 250 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, साथ ही कई चर्चित टीवी सीरियलों में उन्होने अलग-अलग किरदार भी निभाया है, खासकर वो बच्चों के बीच काफी फेमस हैं।