ट्रोलर्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, लिखा सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लो

Richa Chaddha

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी और बलात्कार करने तक की धमकी मिल चुके हैं।

New Delhi, May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, दरअसल ट्विटर पर एक्ट्रेस ने एक यूजर से आधार कार्ड की अनिवार्यता पर बहस हो गई, दोनों के बीच बहस इतनी तेज हो गई कि एक्ट्रेस ने उस शख्स को खरी-खोटी सुना दिया, उन्होने कहा कि तुम आधार कार्ड को इतना अनिवार्य मानते हो, तो फिर आधार कार्ड के जरिये सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लो, और वही गंदगी फैलाओ, मेरे टाइमलाइन को गंदा ना करो।

Advertisement

क्यों शुरु हुई बहस ?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक ट्वीट किया, उन्होने लिखा कि मोबाइल पोर्टेबिलिटी की सुविधा लेने से उन्हें एक ही चीज रोक रही है, Adharवो है आधार कार्ड, उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की सुविधा वो इसलिये नहीं ले पा रही हैं, क्योंकि उनके पास आधार कार्ड नहीं है। साथ ही उन्होने अपने ट्वीट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले की भी दलील दी है।

Advertisement

ट्रोल्स के निशाने पर आई
जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आधार कार्ड की अनिवार्यता पर ट्वीट किया, कुछ ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। Richa Chaddha2हिन्दुस्तानी हिन्दुस्तान नाम के एक यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ये वही लोग हैं, जो यूएसए का वीजा लेने के लिये 4 पुश्तों का रिकॉर्ड देती हैं, और चुपचाप उनके हर सवाल का जवाब देती हैं। उन्हें कानून पालन करने से जो एक मात्र चीज रोक रही हैं, वो है चांस, जिसके लिये कुठ भी करेगा। केम छो रिचा बेन।

गुस्से में एक्ट्रेस ने किया रिप्लाई
इस शख्स के तंजनुमा ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस गुस्से में आ गई, उन्होने रिप्लाई करते हुए लिखा, कि आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था, Richa Chaddha3लेकिन करेंगे, क्योंकि उन्हें 10 रुपये चाहिये। वीजा के लिये परिवार की हिस्ट्री नहीं चाहिये होती। जिस तरह पेड ट्रोल बनने के लिये स्किल नहीं चाहिये होती है।

सुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए
गुस्से में तमतमायी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रोल को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, कि आप सुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए, आधार कार्ड के साथ, लेकिन कृपया कर मेरे टाइमलाइन को गंदा ना किया कीजिए। आपको बता दें कि रिचा चड्ढा पहले भी ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर रह चुकी है एक्ट्रेस
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रिचा चड्ढा ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी और बलात्कार करने तक की धमकी मिल चुके हैं, Richa Chaddha1जिसका उन्होने थाने में शिकायत भी करवा चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन धमकियों से डरी नहीं, उन्होने उन धमकी भरे ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर रख लिया और पुलिस में शिकायत कर दी।

ट्रोल को करारा जवाब
रिचा चड्ढा अपनी हाजिर जवाबी के लिये भी जानी जाती हैं, वो ट्रोलर्स को जिस तरह से जवाब देती है, उसकी वजह से वो एक गुट के निशाने पर रहती हैं, Richa Chaddha4तो दूसरे गुट में लोकप्रिय होती जा रही हैं, पिछले दिनों धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी उनका समर्थन किया था।