इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतारे अपने कपड़े, सच्चाई सामने लाने के लिये अपनाया ये रास्ता

Actress Telugu

एक्ट्रेस ने कहा कि इस मुद्दे को नहीं छोड़ूगी, इसे बड़ा बना दूंगी। मुझे यही एक तरीका नजर आया, खुद की परेशानी और फ्रस्टेशन को जाहिर करने के लिये मुझे दूसरा कोई रास्ता नहीं दिख रहा था।

New Delhi, Apr 08 : तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कुछ फिल्म निर्माताओं पर काम ना देने का आरोप लगाते हुए अर्धनग्न प्रदर्शन किया। बीच सड़क पर उनके हंगामा करने के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ अश्लीलतका फैलाने का मामला दर्ज कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगु एक्ट्रेस ने शनिवार को बंजारा हिल्स स्थित फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के सामने विरोध जताते हुए अपने कुछ कपड़े उतार दिये थे।

एक्ट्रेस ने लगाया आरोप
तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कई संगीन आरोप लगाते हुए मीडिया को बताया कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों ने उनका यौन उत्पीड़न किया, Reddyतीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशऩ की सदस्यता नहीं दी गई। हालांकि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची उन्होने तुरंत इस एक्ट्रेस को बीच सड़क से हटाया और उसे कपड़े पहनने को कहा।

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम
हैदराबाद के पॉश इलाके में बीच सड़क पर अर्धनग्न प्रदर्शन करने के बाद कुछ ही देर में वहां मीडिया पहुंच गई। जिनके सामने एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी। Reddy1श्री रेड्डी ने कहा कि वो टॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम करती हैं। इसके साथ ही उन्होने टॉलीवुड में स्थानीय कलाकारों के लिये 75 फीसदी आरक्षण की भी मांग की।

एक्ट्रेस ने मांगा आरक्षण
तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए टॉलीवुड में आरक्षण की बात की, उन्होने कहा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में बाहर के लोगों का दबदबा बढता जा रहा है, Reddy2जिसकी वजह से स्थानीय कलाकारों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं, इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों के लिये आरक्षण होना चाहिये। ताकि उन्हें काम करने के भरपूर मौके मिले।

बीच सड़क पर हो गई टॉपलेस
बीच सड़क पर एक्ट्रेस के टॉपलेस प्रदर्शन से हर कोई हैरान था। हालांकि कास्टिंग काउच के विरोध में ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ना जाने कितने मामले सामने आ चुके हैं। Sri reddyलेकिन इस तरह से अपना गुस्सा और विरोध पहले किसी एक्ट्रेस ने जाहिर नहीं किया था। लेकिन तेलुगु एक्ट्रेस के अर्धनग्न प्रदर्शन के बाद हर कोई हैरान है, लोग इस विरोध-प्रदर्शन को अपने तरीके से परिभाषित कर रही हैं।

बड़े नामों के खुलासे की धमकी
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था, Reddy4हाल ही में इस एक्ट्रेस ने आरोपों के खिलाफ एक जाने-माने डायरेक्ट, एक्टर और राजनेता ने पुलिस में भी उनकी शिकायत की थी। तब एफआईआर दर्ज कर लिया गया था, जिसके बाद मामला शांत हो गया था।

मुद्दे को बड़ा बना दूंगी
श्री रेड्डी ने कहा कि इस मुद्दे को नहीं छोड़ूगी, इसे बड़ा बना दूंगी। मुझे यही एक तरीका नजर आया, खुद की परेशानी और फ्रस्टेशन को जाहिर करने के लिये मुझे दूसरा कोई रास्ता नहीं दिख रहा था।Reddy3 मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को उनकी मांग पर अपनी नग्न तस्वीरें भेजीं, लेकिन बदले में मुझे कोई रोल नहीं मिला। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने स्थानीय लोगों को बढावा नहीं दिया, तो वो इस मुद्दे को और बड़ा बना देंगी।