इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये आदित्य चोपड़ा ने छोड़ दिया था घर, रहने लगे थे होटल में

aditya Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से शादी से पहले आदित्य चोपड़ा ने साल 2001 में अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी।

New Delhi, May 22 : बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा कल 47 साल के हो गये। लाइमलाइट से दूर रहने वाले आदित्य ने साल 2014 में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से दूसरी शादी की। दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम आदिरा है। आपको बता दें कि रानी से शादी से पहले आदित्य ने साल 2001 में अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी। फिर 2009 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

तलाक से पहले अफेयर की चर्चा
पायल खन्ना से तलाक लेने से पहले ही आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के अफेयर की चर्चा बी-टाउन में गूंजने लगी थी। इस बात से आदित्य का पापा यश चोपड़ा खुश नहीं थे। adi chopraमीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश चोपड़ा के गुस्सा करने के बाद आदित्य ने घर छोड़ दिया था, वो कुछ दिनों तक होटल में रहे थे। हालांकि बाद में गुस्सा ठंडा होने के बाद वो वापस घर लौटे।

माता-पिता नहीं चाहते थे तलाक
रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी पायल उनके माता-पितका यश चोपड़ा और पामेला के काफी करीब थी। yash Payalदोनों अपनी बहू को बहुत प्यार और सम्मान देते थे। दोनों ने अपने बेटे का घर बचाने की भरपूर कोशिश की, वो नहीं चाहते थे कि पायल की जगह उनके घर में कोई और बहू आए, लेकिन बेटे की जिद की वजह से यश चोपड़ा का हार मानना पड़ा। जिसके बाद पायल और आदित्य चोपड़ा का तलाक हो गया।

तलाक के बाद डेट शुरु
अगर बॉलीवुड गपशप गली की रिपोर्ट्स की मानें, तो रानी मुखर्जी की वजह से ही आदित्य चोपड़ा अपनी पहली पत्नी से अलग हुए, Aditya-Chopra-ex-wife-Payalहालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पायल से अलग होने के बाद उन्होने आदित्य को डेट करना शुरु किया था। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

2 साल लिव-इन में रहे थे आदित्य-रानी
रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य और रानी शादी से पहले 2 साल तक लिव इन में भी रहे थे। दोनों ने करीब चार साल पहले 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। Rani Mukharjeeआदित्य चोपड़ा को लाइमलाइट में ज्यादा रहना पसंद नहीं है, वो ना तो मीडिया के सामने आते हैं, और ना ही फिल्मी पार्टियां और अवॉर्ड फंक्शन्स में नजर आते हैं।

पति के बारे में ये कहती हैं रानी
आदित्य चोपड़ा के बारे में रानी मुखर्जी कहती हैं कि वो अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं। उन्हें खुश देखकर रानी को भी खुशी मिलती है। rani-mukherjeeबॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने पति के हर फैसले का सम्मान करती हैं, इसी वजह से दोनों के बीच काफी अच्छा सामंजस्य है।

आने वाली फिल्में
आदित्य बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकरों में से एक गिने जाते हैं। उनके आने वाली फिल्में संदीप और पिंकी फरार, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान, और शमशेरा है। adi-peopleइन फिल्मों को आदित्य प्रोड्यूस कर रहे हैं, इनके अलावा पिछले दिनों शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी, जिसके बाद कहा जा रहा था, कि जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में दोनों साथ काम करेंगे।