कैटरीना कैफ को आलिया भट्ट ने ऐसे किया बर्थ डे विश, दोनों में नाराजगी की आ रही थीं खबरें  

कैटरीना कैफ मना रही हैं अपना 35वां जन्‍मदिन और इस बर्थडे को और स्‍पेशल बनाया है आलिया भट्ट ने । अपनी क्‍यूट इंस्‍टा स्‍टेारी से आलिया ने अपनी बीएफएफ को विश किया है ।  

New Delhi, Jul 16 : कैटरीना कैफ आज पूरे 35 साल की हो गई हैं, और अपना ये बर्थडे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं । कैटरीना पिछले कुछ समय से सलमान खान के साथ दबंग टूर पर  थीं । टूर से फ्री होने के बाद कैटरीना सीधे अपने घर पहुंच गई हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । कैटरीना के लिए सोशल मीडिया में बधाई संदेशों का तांता लगा हुआ है । लेकिन इन सबमें एक खास मैसेज भी है जो उनकी बेस्‍टी ने उन्‍हें भेजा है ।

आलिया ने भेजा है मैसेज
आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ दोनों ही एक दूसरे की बेस्‍ट फ्रेंड मानी जाती हैं । लेकिन पिछले कुछ दिनों से आ रही अफवाहों ने इस रिश्‍तेपर सवाल खड़े कर दिए थे । बहरहाल आलिया ने इन सवालों को जवाब देते हुए एक इंस्‍टा स्‍टोरी पोस्‍ट की है जो कैटरीना को बर्थडे विश करने के लिए है । आलिया के इस मैसेज को देखकर रिश्‍ते में नाराजगी की खबरें अफवह ही नजर आ रही हैं ।

पुरानी फोटो को किया शेयर
आलिया ने इस मौके पर एक बार फिर अपनी और कैटरीना की पुरानी पिक्‍चर को शेयर किया । तस्वीर में आलिया ने रेड कलर का लॉन्ग कोट पहना है तो वहीं कैटरीना ने ब्लू कलर का कोट पहना हुआ है । दोनों ही एक्ट्रेस के कोट के बैक पर लिखा है –बीएफएफ यानी कि बेस्टफ्रेंड फॉरएवर । आलिया ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, हैप्पियस्ट बर्थडे कैटरीना कैफ।

उड रहीं थी अफवाहें
बीटाउन में अफवाहें गर्म हैं, खबर है कि आलिया और रणबीर की बढ़ती नजदीकियों ने कैटरीना और आलिया को एक दूसरे से दूर कर दिया हैalia Ranbir2 । दोनों की दोसती में दरार पड़ गई हे । हालांकि इन अफवहों पर ना तो आलिया ने कुछ कहा और ना ही कैटरीन कैफ ने कोई बयान दिया । अब आलिया के इस बर्थडे विश के नाराजगी की अटकलें दूर होती दिख रही हैं । रणबीर, आलिया से पहले कैटरीना कैफ के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे ।

अपने बर्थडे पर कैटरीना ने ये कहा
न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कैटरीना ने अपने बर्थडे पर ये कहा –  ”जन्मदिन का मतलब मेरे लिए अपनों के साथ अच्छा समयबिताने से होता है। मैं इसे यादगार बनाने में ज्यादा विश्वास नहीं रखती हूं। मैं इस समय अपनी बहनों के साथ देश में हूं। मैं इस दिन के लिए खुश हूं। पूरा दिन फन, चिलिंग और रिलैक्स।”

शाहरुख और आमिर के साथ अगली फिल्‍में
कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से सलमान खान के साथ दबंग टूर में थीं। कैट ने बताया कि टूर खत्‍म होने के बाद उन्‍होने आनंद एल रॉय कीsalman katrina फिल्म जीरो के लिए एक सॉन्ग शूट किया, इस फिल्‍म में शाहरुख लीड एक्‍टर हैं । इसके अलावा कैटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगी । ये हॉलीवुड फिल्‍म पाइरेटेट्स ऑफ कैरीबियन से इंस्‍पायर्ड बताई जा रही है ।