अमिताभ बच्चन ने बढाई अपनी कीमत, कौन बनेगा करोड़पति के लिये लेंगे इतनी फीस

KBC

अमिताभ बच्चन ने पिछले सीजन में चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी, पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड्स ऑनएयर किये गये थे, ऐसे में प्रति एपिसोड उनकी फीस 2.6 करोड़ रुपये थी।

New Delhi, May 24 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही एक बार फिर से छोटे परदे पर नजर आएंगे, बिग बी इस साल कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन होस्ट करेंगे, सूत्रों का दावा है कि रिएलिटी शो की रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस अगले महीने के पहले सप्ताह से शुरु होगी। सूत्रों के अनुसार इस साल बॉलीवुड महानायक की फीस भी बढाई गई है, वो पिछले सीजन की तुलना में इस बार ज्यादा फीस लेंगे।

पिछले साल इतनी थी फीस
आपको बता दें कि एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने पिछले सीजन में चैनल के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी, kbc1पिछले सीजन में कुल 75 एपिसोड्स ऑनएयर किये गये थे, ऐसे में प्रति एपिसोड उनकी फीस 2.6 करोड़ रुपये थी। लेकिन इस बार दावा किया जा रहा है कि उन्होने अपनी फीस बढा दी है।

इस साल फीस बढा दी
रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ को इस साल हर एपिसोड के लिये तीन करोड़ रुपये मेहनाताना दिया जाएगा। KBC4हालांकि इस साल कौन बनेगा करोड़पति के कितने एपिसोड होंगे, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है, रिपोर्ट के अनुसार अगस्त 2018 में इस रिएलिटी शो को ऑनएयर किया जाएगा। जिसके लिये अगले महीने के पहले सप्ताह से रजिस्ट्रेशन शुरु कर दिया जाएगा।

शो की जबरदस्त टीआरपी
आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति छोटे परदे का काफी पॉपुलर शो है, पिछले 18 साल से ये दर्शकों की पसंद बना हुआ है। kbc5साल 2000 में जब ये गेम शो शुरु हुआ था, तो छोटे परदे पर इसकी टीआरपी आसमान छूती थी। इसी वजह से चैनल बार-बार कुछ नये प्रयोग के साथ इसे लेकर आते हैं।

छोटे पीरियड के लिये होगा टेलीकास्ट
अमिताभ बच्चन का मानना है कि सीजन दस भी पिछले सीजन 9 की तरह ही छोटे पीरियड के लिये ही टेलीकास्ट किया जाए। KBC2उनके अनुसार शो को बेवजह लंबे समय तक खींचना ठीक नहीं है, कई बार जब शो को ज्यादा टीआरपी मिलने लगती है, तो शो के मेकर्स उसे लंबा खींचने लगते हैं। इस वजह से कई बार शो की टीआरपी कम भी हो जाती है।

प्रोड्यूसर से किया बात
रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि महानायक ने कौन बनेगा करोड़पति के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु से इस बारे में बात की है, kbc21उन्होने पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन को भी ज्यादा लंबा खींचने के लिये नहीं कहा है। आपको बता दें कि पिछले सीजन में अच्छी टीआरपी मिलने के बाद भी शो के मेकर्स ने शो को खत्म कर दिया था।

आमिर खान सबसे महंगे स्टार
छोटे परदे के बारे में कहा जाता है कि आमिर खान सबसे महंगे कलाकार हैं, वो एक एपिसोड के सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करते हैं, aamir khanबॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने सत्यमेव जयते के हर एपिसोड के लिये 4 करोड़ रुपये की फीस ली थी, हालांकि बाद में उन्होने कहा था कि उन्होने इस शो के लिये कोई फीस चार्ज नहीं की थी।