आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर, शादी के बाद की पहली PHOTO यहां देखिए

सोनम कपूर की ग्रैंड वेडिंग ग्रेंड फंक्‍शन्‍स के साथ खत्‍म हुई  । शादी के बाद की तस्‍वीरें इंटरनेट पर तूफान मचाए हुए हैं । रेड लहंगे में सोनम गजब ढा रही हैं ।

New Delhi, May 08 : तीन दिन की धूमधाम के बाद सोनम कपूर आज आनंद आहूजा की हो ही गईं । मेहंदी, हल्‍दी, संगीत और आज मुंबई के सबसे बड़े होटल में सोनम की शादी आनंद के साथ संपन्‍न हुई । इस ग्रेंड वेडिंग का हिस्‍सा बनने के लिए बॉलीवुड से कई हस्तियां भी यहां पहुंची थीं । लेकिन सबकी निगाहें फैशनिस्‍ता सोनम के ब्राइडल लुक के लिए बेकरार थीं । फैशन में हमेशा टॉप पर रहने वालीं सोनम दुल्‍हन के लिबास में भी लाजवाब लग रहीं थीं ।

खूबसूरत जोड़ी
सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशनिस्‍ता कहलाती हैं, किसी भी फैशन ईवेंट में उनकी ड्रेंसिंग औरों से एकदम जुदा ही होती है । अपनी शादी में सोनम क्‍या पहनेंगी, कैसी लगेंगी ये सबके लिए सवाल था । सोनम ने ब्राइडल कलर ही चूज किया । वो रेड लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं । उनके लहंगे के डिजाइन ने सभी को इंप्रेस किया । लहंगे के फ्रंड में बने कमल के फूल के गोटे बहुत ही खूबसरूत लग रहे थे ।

सजी-धजी दुल्‍हन
सोनम ने किसी तरह का कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया । एक इंडियन ब्राइड की तरह वो अपने शादी के लिबास में पूरी तरह से डेक्‍ड अप थीं । सोनम का ये खूबसूरत वेडिंग लहंगा अनुराधा वकील ने डिजाइन किया था । वहीं दूसरी ओर आनंद आहूजा ने गोल्‍डन शेरवानी पहनी थी । जिसके ऊपर उन्‍होने रूबी का बड़ा सा हार पहना था । आनंद और सोनम एक दूसरे को खूबसूरती से कॉमप्‍लीमेंट कर रहे थे ।

शादी की तस्‍वीरें आईं सामने
सोनम के मंडप पर आने, फेरों और शादी के बाद की सभी तस्‍वीरें आ चुकी हैं । तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । पैन्‍स इन तस्‍वीरों को आगे भी शेयर कर रहे हैं । सोनम का खूबसूरत लहंगा फैशन वर्ल्‍ड में ट्रेंड कर रहा है । इस मौके पर उनके भाईयों की एक तस्‍वीर भी सामने आई है जो उस चुन्‍नी के साथ है जिसके साथ सोनम मंडप तक पहुंची थीं ।

ये बॉलीवुड सेलेब हुए शामिल
जब शादी बॉलीवुड की ऐसी फैमिली की हो जहां सब बॉलीवुड से ही ताल्‍लुक रखते हों तो सितारों का मेला लगना तो लाजमी है । करीना कपूर, करिश्‍मा कपूर और सैफ यहां तैमूर के साथ पहुंचे थे । रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडीज, शिल्‍पा शेट्अी, करण जोहर, बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ शादी में आए । इसके अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब ने सोनम को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए बधाईयां दीं ।

सोनम की बहन की इमोशनल फोटो
सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के बहुत क्‍लोज हैं, रिया ही उनकी स्‍टाइलिश, डिजायनर, बड़ी बहन, गाइड और उनकी मैनेजर भी हैं । रिया ने अपने इंस्‍टा हैंडल से सोनम के साथ एक बेहद प्‍यारी तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें उन्‍होने सोनम को सोनम कपूर आहूजा कहकर बुलाया है । रिया की आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं । सोनम कपूर की शादी में उनकी बहन हर पल उनके साथ नजर आई हैं ।