सोनम ही नहीं आनंद आहूजा ने भी बदल लिया अपना नाम, ऐसा पति नहीं देखा होगा

नाम बदलने पर ट्रोल हो रहीं सोनम आहूजा के पति ने किया है एक ऐसा काम जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । आनंद के इस काम की सभी तारीफ कर रहे हैं ।

New Delhi, May 18 : सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी पिछले हफ्ते टॉक ऑफ दि टाउन रही । दोनों की शादी से जुड़े हर फंक्‍शन को उनके फैन्‍स ने भी करीब से महसूस किया । सोनम और आनंद एक दूसरे को 2014 से जानते हैं, और इनके बीच कितनी मोहब्‍बत है या इनके बीच कैसी कैमिस्‍ट्री है ये तो शादी की तस्‍वीरों और तमाम वीडियो में सामने आ ही चुकी है । वेल सोनम आंनद को बेहद प्‍यार करती हैं और आनंद उनसे कितना प्‍यार करते हैं, इसका भी एक नजारा देखने को मिला है ।

आनंद ने बदला अपना नाम
सोनम कपूर से शादी के बाद आनंद आहूजा ने अपना नाम बदल लिया है । आमतौर पर ऐसा लड़कियां ही करती हैं । लेकिन आनंद ने सोनम और अपने रिश्‍ते को रिस्‍पेक्‍ट देते हुए ये बहुत ही बड़ा कदम उठाया है । पहले जहां वो अपना नाम आनंद आहूजा लिखा करते थे अब उन्‍होने इसे आनंद एस आहूजा कर लिया है । उपने इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होने इस नाम को चेंज किया है ।

सोनम ने भी बदला नाम
सोनम कपूर ने भी शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है । वो अब सोनम के आहूजा लिखती हैं । खबर है कि सोनम को ये नाम रखने की सलाह उनके एक ज्‍योतिषी ने दी है । पहले सोनम, इसे सोनम कपूर आहूजा रखना चाहती थीं । लेकिन ज्‍योतिषी की सलाह पर सोनम अब सोनम के आहूजा लिखती हैं । सोनम शादी के बाद कान्‍स में नजर आईं, जहां वो खूबसूरत ड्रेसेज में एकदम कमाल लगीं ।

नाम को लेकर हुईं ट्रोल
सोनम कपूर को अपना नाम बदलने को लेकर ट्रोलर्स को भी झेलना पड़ा । फेमिनिज्‍म की बात करने वालीं सोनम कपूर का नाम बदलना कइयों को नागवार गुजरा । लेकिन आनंद ने अब अपना नाम बदलकर इन सभी ट्रोसर्ल का मुंह बंद कर दिया है । आनंद ने अपने नाम के साथ सोनम के नाम का इनीशियल एड किया है । जिसके बाद से सोशल मीडिया उन्‍हें इंस्‍पायरिंग बता रहा है ।

सोनम का मंगलसूत्र ट्रेंड में
सोनम कपूर की ड्रेसिंग, स्‍टाइलिंग, उनका फैशन सेंस तो पहले से ही खासा ट्रेंड में रहता था । अभी उनकी ज्‍वेलरी भी खासी चर्चा में है । उनका मंगलसूत्र ट्रेंड कर रहा है । सिंगल सॉलिटियर और आनंद और सोनम की राशि के चिन्‍हों से सजा ये मंगलसूत्र काफी चर्चा में है । सोनम को ये मंगलसूत्र आनंद की ओर से गिफ्ट किया गया है ।

हाथ में ब्रेस्‍लेट मंगलसूत्र
सोनम कपूर जब गले में मंगलसूत्र नहीं पहनती तो वो इसे ब्रेस्‍लेट के तौर पर हाथ में पहनती हैं । ये भी खासतौर से डिजायन किया गया है । सोनम के लिए कान्‍स में उनकी टीम ने स्‍पेशली एक छोटा सा ईवेंट ऑर्गनाइज किया था । सोनम ने इसकी तस्‍वीरें अपने फैन्‍स के साथ शेयर की हैं । कान्‍स में उनकी खूबसूरत वेसटर्न आउटफिट्स के साथ उनके हाथों और पैरों की मेहंदी काफी पसंद की गई ।