बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान का सच आया सामने, पिता ने खोले कई राज

arshi khan6

सुर्खियों में रहने के लिये अर्शी खान झूठ का सहारा लेती है, उन्होने कहा था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनका पूरा परिवार भोपाल में रहता है।

New Delhi, Nov 22 : बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी अर्शी खान के बारे में एक के बाद एक नये-नये खुलासे हो रहे हैं, दरअसल इस बार जो उनके बारे में चीजें सामने आई है, वो उनका एक अलग ही रुप दिखाएगी। दरअसल सुर्खियों में रहने के लिये अर्शी खान झूठ का सहारा लेती है, उन्होने कहा था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनका पूरा परिवार भोपाल में रहता है, इतना ही नहीं उन्होने अपने उम्र को लेकर भी चीजें छुपाई है, वो 31 की नहीं बल्कि 26 साल की हैं।

भाई की शादी में हुई थी शामिल
साल 2015 में अर्शी खान अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिये भोपाल आई थी, इस दौरान वो अपने पूरे परिवार के साथ दिखी थी, Arshi Khanआपको बता दें कि यहीं से उन्होने एक्टिंग की शुरुआत भी की थी। सुर्खियां बटोरने के लिये उन्होने दावा किया था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनके पिता होने का दावा करने वाले शख्स ने बताया कि वो भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली है।

मां ने किया खुलासा
अर्शी खान की मां नाद्रा ने बताया कि वो कंट्रोवर्सी क्वीन पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं, उनकी उम्र 26 साल है, Arshi Khan fatherहालांकि अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट्स के आधार पर मेयो में दाखिला लिया था, उसके अनुसार वो 31 साल की हैं, ये जानकारी मॉडल ने खुद ही मेयो के एडमिशन फॉर्म में भरी थी, लेकिन उनकी मां ने उनके दावों को झूठा बताते हुए कहा कि वो झूठ बोल रही हैं, सुर्खियों में रहने के लिये वो ऐसे झूठ का सहारा लेती है, उनकी उम्र 26 साल है।

अफगानिस्तान नहीं भोपाल में है अर्शी का घर
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की जहांगीराबाद के तंग गलियों में अर्शी के माता-पिता उनके चार भाईयों के साथ रहते हैं, Arshi Khan homeये घर अर्शी के दादा जी ने बनवाया था। हालांकि हाल में अर्शी ने अपने दादा के लिये भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था, उन्होने अपने दादा को कैरेक्टरलेस बताया था और दावा किया था कि उनके दादा ने 18 शादियां की थी, जबकि अर्शी के पिता का कहना है कि उनके पिता जी ने सिर्फ दो शादियां की थी और भोपाल में ही रहते थे।

शाहिद अफरीदी से शादी 
विवादित मॉडल ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और संबंध बनाने का दावा भी किया था, Afridiइस बात को लेकर कुछ दिनों तक वो लगातार सुर्खियों में बनी रही थी, वो सोशल मीडिया पर अफरीदी के नाम से वीडियो बनाकर अपलोड करती थी, जो वायरल हो जाता था, जिसके बाद मामले में अफरीदी ने सफाई दी थी और कहा था कि बस सस्ती लोकप्रियता के लिये उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

सब पब्लिसिटी स्टंट था
अर्शी खान की मां नाद्रा सुल्तान ने कहा कि वो शुरु से ही जानती थीं कि ये सब वो पब्लिसिटी पाने के लिये कर रही हैं, Arshi Khan1नाद्रा और अर्शी के बड़े भाई फरहान खान ने बताया कि एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होने इस बात को स्वीकार किया था कि ये खबरें गलत हैं, महज पब्लिसिटी के लोग वो ऐसी ऊलूल-जलूल बातें करती रहती है, ताकि उन्हें कवरेज मिल सके और लोग उन्हें जान सके।

2 साल एलबीएस नर्सिग होम में की नौकरी
कंट्रोवर्सी क्वीन ने मेयो कॉलेज से फीजियोथेरेपी की पढाई की है, कॉलेज संचालक डॉ. अशोक जायसवाल ने बताया कि arshi khan3अर्शी ने वहां 2005 से 2011 तक पढाई की, उनका कोर्स साढे चार साल का था, उनके पिता अर्शी के साथ एडमिशन के वक्त आये थे, उसी समय मॉडल ने कहा था कि वो परिवार के दबाव में वहां एडमिशन ले रही है, वो मॉडल बनना चाहती है। पढाई खत्म करने के बाद उन्होने रॉयल मार्केट स्थित एलबीएस नर्सिग होम में नौकरी की, फिर साल 2014 में मुंबई चली गई।

बिग बॉस में मचा रही धमाल
अर्शी खान बिग बॉस के इस सीजन में छायी हुई है, उन्हें सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली कंटेस्टेंट में गिना जा रहा है। Arshi Khan sapnaकभी वो डांसर सपना चौधरी के साथ झगड़े की वजह से सुर्खियों में रहती है, तो कभी उनके साथ ठुमके लगाती दिखती है, कुल मिलाकर बिग बॉस के घर में वो पूरी तरह से छायी हुई है।

साउथ एक्ट्रेस ने भी किया था खुलासा
अर्शी के बारे में कुछ दिन पहले ही साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक खुलासा किया था, उनका दावा था कि अर्शी पर 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हैं, arshi khan5साथ ही उन्होने ये भी बताया था कि अर्शी ने 50 साल के एक आदमी से शादी की थी, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो अर्शी खान ही जानें, लेकिन एक के बाद एक उनके बारे में जो खुलासे हो रहे है, उससे ये तो साफ है कि तरक्की करने और फेमस होने के लिये उन्होने झूठ का जमकर सहारा लिया है।