कपिल शर्मा के फैंस के लिये एक और बुरी खबर, चैनल से मिल सकता है झटका

Kapil sharma

पिछले कुछ दिनों से स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के कमबैक की खबरें आ रही थी, लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकली।

New Delhi, May 30 : पिछले कुछ महीनों से स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिये कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं, उनके फैंस के लिये एक और बुरी खबर है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से उनके कमबैक की खबरें आ रही थी, लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकली। सूत्रों का दावा है कि फिलहाल कपिल शर्मा के कमबैक की कोई उम्मीद नहीं है, वो इस साल तो सोनी टीवी पर नजर नहीं आएंगे।

Advertisement

सोनी टीवी ने किया स्लॉट अलॉट
टीवी चैनल सोनी पर पहले से ही कई रिएलिटी शो शुरु होने वाले हैं, जिनमें दस का दम सीजन-3, इंडियन आइजल सीजन-10, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 और कॉमेडी सर्कस जैसे पॉपुलर शोज शामिल हैं। sony TVअगले 6 महीनों को ध्यान में रखते हुए सोनी ने पहले ही इन रिएलिटी शोज को स्लॉट दे दिया है। ऐसे में कपिल के नये शो की बात बिल्कुल अफवाह है।

Advertisement

डांस शो लाने की तैयारी
इतना ही नहीं सोनी टीवी डांस बेस्ड शो सुपर डांसर के पिछले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल उसके नेक्स्ट सीजन को भी लाने की तैयारी कर रहा है। Kapil sharma11ऐसे में एक के बाद एक शो लाइन में होने के बाद फिलहाल सोनी टीवी के पास कोई स्लॉट खाली नहीं है। उन्हें अगले साल 2019 के शुरुआत में कोई स्लॉट दिया जा सकता है।

कपिल की तबीयत खराब होना दुर्भाग्यपूर्ण
हाल में मीडिया से बातचीत करते हुए सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान से कपिल को लेकर सवाल किया गया, kapil-sharma12तो उन्होने कहा कि कपिल शर्मा के शो के कुछ एपिसोड्स के बाद ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, ये दुर्भाग्यपूर्ण था, इसी वजह से डॉक्टर ने स्टार कॉमेडियन को आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद उन्होने काम से ब्रेक ले लिया।

हमें कपिल पर भरोसा
दानिश खान ने आगे बोलते हुए कहा कि सोनी टीवी को कपिल और उनके काम पर पूरा भरोसा है, जब भी वो फिजिकली और मेंटली पूरी तरह से फिट होकर लौटेंगे, Kapil sharma1हम खुशी-खुशी उनके साथ काम करना चाहेंगे। चैनल उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहा है, ताकि हमें जल्द ही एक अच्छा शो देखने को मिले।

फैमिली टाइम विद कपिल से वापसी
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने फैमिली टाइम विद कपिल शो से छोटे परदे पर कमबैक किया था, हालांकि उनका ये शो पहले एपिसोड से ही ऑडियंस और चैनल दोनों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, Kapil sharma showइसी वजह से चैनल ने उनका कांट्रेक्ट रिन्यू नहीं किया, कुछ एपिसोड के बाद खराब तबीयत और विवाद की वजह से शो बंद हो गया।

जल्द करेंगे वापसी
सोनी टीवी से जुड़े एक सूत्र का दावा है कि कपिल शर्मा को लेकर अब भी चैनल सॉफ्ट कॉर्नर रखता है, इसकी वजह सिर्फ कपिल की खराब सेहत नहीं बल्कि उनका टैलेंट भी है। Kapil sharma2कपिल के कमबैक शो पर चैनल ने काफी पैसा खर्च किया, लेकिन कुछ एपिसोड्स के बाद भी शो बंद हो गया। ऐसे में कोई भी सिर्फ ऑर्टिस्ट से इमोशनल अटेचमेंट की वजह से पैसा क्यों फंसाएगा। यही वजह है कि चैनल फिलहाल मार्च 2019 तक उनके कांट्रेक्ट को रिन्यू करने के मूड में नहीं है।