Video : 29 साल बाद माधुरी के गाने पर थिरकी जैकलीन, कुछ ही घंटों में 35 लाख लोगों ने देखा वीडियो

actress

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
जैकलीन फर्नांडीज के अनुसार मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से खुद का कम्पेरिजन नहीं कर सकती, क्योंकि उनके जैसी दूसरी कोई नहीं हो सकती।

New Delhi, Mar 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज फिल्म बागी-2 में माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने एक दो तीन… पर थिरकती नजर आएंगी, हाल ही में इस गाने का 25 सेंकेंड का एक टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें जैकलीन बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं, गाने में जैकलीन का गेटअप भी बिल्कुल माधुरी की तरह ही लग रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को गणेश आचार्य और अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है।

माधुरी जैसी कोई नहीं
हालांकि इस गाने के रिलीज होने से पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन कह चुकी हैं, कि माधुरी जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता, मैं खुशकिस्मत हूं, actress1कि मुझे गणेश आचार्य, अहमद खान और साजिद नाडियावाला के साथ ये गाना करने का मौका मिला है, मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि इसे अच्छे से कर पाउं।

गाना उन्हें डेडिकेट
जैकलीन फर्नांडीज के अनुसार मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से खुद का कम्पेरिजन नहीं कर सकती, क्योंकि उनके जैसी दूसरी कोई नहीं हो सकती। jacqueline-fernandezबॉलीवुड एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही माधुरी हैं, और ये गाना मेरी तकरफ से उन्हें डेडिकेटेड है।

7 दिन में शूट हुआ था गाना
फिल्म तेजाब (साल 1988) में माधुरी दीक्षित ने एक दो तीन… गाने को शूट करने के लिये सात दिन का समय लगाया था। actress2इस गाने की कोरियोग्राफी के लिये सरोज खान को बेस्ट कोरियोग्राफर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। इतना ही नहीं इस गाने को आवाज देने वाली प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक को भी बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

बोल्ड अंदाज
चिट्टियां कलाइयां, टन टना टन, ऊंची है बिल्डिंग, सूरज डूबा है यारो… जैसे सुपरहिट गानों पर फैंस को थिरकाने वाली जैकलीन इस गाने में भी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। jacquelineवो अपने बेहतरीन डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही हैं। उनके डांस का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही इस गाने का टीजर रिलीज किया गया, एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ने की दिशा में ये आगे बढ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजीस से वायरल हो गया। jacqueline1महज कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को यू-ट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही ये सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसी महीने रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि बागी-2 इसी महीने 30 मार्च को रिलीज होगी, इस फिल्म में जैकलीन के अलावा टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में है। Baaghi2फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है। अब तक जो टीजर रिलीज किया गया है, वो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।