पोल डांस के बाद देखिए जैकलीन का बूम डांस, वायरल हो रहा है वीडियो, 15 लाख लोगों ने देख भी लिया

जैकलीन फर्नांडीज का पोल डांस देखकर उन्‍हें और देखने का मन हो तो अब गौर उनके बूम डांस पर फार्माइए । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खबरों में हैं, बॉलीवुड गलियारों में उनके पोल डांस के चर्चे हैं । सलमान खान के साथ उनकी फिल्‍म रेस 3 का नया गाना हाल ही में रिलीज हुए हैं, जिसमें वो सलमान के साथ फ्लोर पर नहीं बल्कि पोल पर जबरदस्‍त मूव्‍ज करती नजर आई हैं । इस गाने के बोल हैं हीरिए, गाना खूब पसंद किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर ये गाना इस वक्‍त ट्रेंड कर रहा है । लेकिन गाने के साथ ही जैकलीन का एक और वीडियो सामने आया है, ये वीडियो अब तक डेढ़ मिलियन से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं ।

जैकलीन के इंस्‍टा पर पोस्‍ट है वीडियो
जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है । वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस Tiesto और Sevenn के सॉन्‍ग बूम – बूम पर अपने बूटी शेक करती नजर आ रही हैं । जैकलीन के मूव्‍ज बहुत ही फनी हैं, काफी मस्‍ती भरे अंदाज में वो डांस कर रही हैं । उनकी पूरी टीम उनके आगे-पीछे घूम रही है, वो मस्‍ती से बूम-बूम पर बूटी शेक कर रही है ।

15 जून को रिलीज हो रही है रेस 3
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म ‘रेस 3’ अगले महीने 15 जून को रिलीज होने जा रही है । फिल्‍म रिलीज से पहले आए फिल्‍म के ट्रेलर और फिर फिल्‍म के पहले गाने ने जमकर धमाल मचाया है । सोशल मीउिया पर ये गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है । गाने में जैकलीन के हॉट सिजलिंग मूव्‍ज नजर आ रहे हैं । इस सॉन्‍ग को अब तक 9 मिलियन से ज्‍यादा मूव्‍ज मिल चुके हैं ।

सलमान-जैकलीन की जबरदस्त कैमेस्ट्री
रेस-3 का गाना हीरिए की सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही है, कि गाने में दबंग खान और जैकलीन के बीच जबरदस्त केमेस्ट्रीrace3 देखने को मिल रही है, इसके साथ ही जैकलीन के पोल डांस ने महफिल लूट ली है। उनके पोल डांस की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस गाने में उन्होने ऐसे-ऐसे मूव्स किये हैं, कि फैंस भी हैरान हैं। जैकलीन फर्नाडीस ने इस पोल डांस के लिये काफी मेहनत की है, उन्होने इसके लिये खूब प्रैक्टिस की। जो गाना देखकर भी लग रहा है, डांस में उनकी मेहनत दिख रही है।

हीरिए हुआ सुपरहिट
रेस-3 का पहला गाना पंजाबी मिक्‍स है । गाने को मीत ब्रदर्स, डीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है । म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स का ही है । गाना रिलीज होने के साथ ही लगातार ट्रेंड कर रहा है । लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है, तभी तो महज कुछ घंटों के भीतर ही गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, लेह-लद्दाख और जोधपुर में हुई है।

खतरनाक स्टंट
15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिला। ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म हैं, जिसमें कमाल के स्टंट हैं,  फिल्म अगले महीने 15 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। जैकलीन का सुपरक्‍यूट वीडियो देखने के लिए नीचे दिए वीडियो पर क्लिक करें ।

https://www.instagram.com/p/Bi9Dg72nYOE/?utm_source=ig_embed