श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मिल गई दूसरी फिल्म, इतने बड़े स्टार के साथ अगले साल करेंगी धमाका

Jhanvi Kapoor

जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो डेब्यू से पहले ही काफी लाइमलाइट बटोर चुकी हैं। फिल्म घोषणा होने से पहले ही मीडिया उन्हें खूब अटेंशन दे रही है।

New Delhi, May 19 : इन दिनों बॉलीवुड की कई आने वाली बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है, इन्हीं खबरों के बीच एक और सुर्खी ये है कि फिल्ममेकर करण जौहर एक और बड़े प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं। हालांकि उनकी अगली फिल्म का नाम क्या है, ये फिलहाल तय नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म के कास्ट को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोग इस फिल्म के लिये करीना कपूर का नाम बता रहे हैं, अब कहा जा रहा है कि फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

एक और बड़ी फिल्म की तैयारी
जी हां, फिल्ममेकर करण जौहर एक और बड़ी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, बताया जा रहा है कि निर्देशक राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में दो हीरो और दो हीरोइन होंगी। Jhanvi1करीना के अपोजिट किसी बड़े स्टार को कास्ट किया जाएगा, जबकि फिल्म में कार्तिक आर्यन भी होंगे, उनके अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। इसी नई एक्ट्रेस के लिये जाह्नवी कपूर के नाम पर चर्चा हो रही है। हालांकि किसी के नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है।

जाह्नवी या कृति सेनन
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर या फिर कृति सेनन में से किसी एक को इस रोल में कास्ट किया जा सकता है। Jhanvi2आपको बता दें कि बोनी कपूर की बेटी फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क की शूटिंग में बिजी है। अगर ये फिल्म जाह्नवी कपूर को मिल जाती है, तो वाकई उनके लिये ये बड़ी सफलता होगी।

डेब्यू से पहले ही चर्चा
मालूम हो कि जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो डेब्यू से पहले ही काफी लाइमलाइट बटोर चुकी हैं। Jhanvi Ishanफिल्म घोषणा होने से पहले ही मीडिया उन्हें खूब अटेंशन दे रही थी। उनकी पहली फिल्म का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, पिछले कुछ महीनों से वो लगातार डेब्यू की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

करण जौहर कर रहे हैं लांच
करण जौहर एक बार फिर से दो स्टार किड्स को लांच करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी करण ने कई स्टार किड्स को लांच किया है, Jhanv1आलिया भट्ट और वरुण धवन भी उन्हीं में से एक हैं। इस बार जाह्ववी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को लांच किया जा रहा है।

मराठी फिल्म का हिन्दी रीमेक
धड़क सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक है। मालूम हो कि सैराट ने मराठी में कमाई के सारे रिक़ॉर्ड्स तोड़ दिये थे। Karan jhanviइस फिल्म दो किशोर युवक-युवती की लव स्टोरी है। करण जौहर इस फिल्म तो थोड़ा सा मॉडिफाई कर हिन्दी दर्शकों के सामने परोसने जा रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि जिस तरह मराठी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिये, उसी तरह धड़क भी बॉक्सऑफिस पर कमाल करेगी।

खूबसूरती के चर्चे
जाह्नवी इन दिनों जहां भी जाती है, वहां उनकी खूबसूरती और स्टाइल के खूब चर्चे होते हैं, वो हर इवेंट में अपनी मां की तरह लाइमलाइट चुरा लेती है।jhanvi मालूम हो कि जाह्नवी बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस मानी जाने वाली श्रीदेवी की बेटी है, उन्हें इस बात का भी फायदा मिलता है।