सोशल मीडिया पर ‘जूली’ की बोल्‍ड तस्‍वीरों से खलबली, ‘माही’ की एक्‍स गर्लफ्रेंड है ये एक्‍ट्रेस

राय लक्ष्‍मी बॉलीवुड में ‘जूली 2’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं, फिल्‍म के ट्रेलर से जुड़े बोल्‍ड सीन्‍स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं । एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी ने फिल्‍म का एक और हॉट सॉन्‍ग अपने इंस्‍टा पर शेयर किया है ।

New Delhi, Oct 13 : जब से बॉलीवुड नेक्‍स्‍ट फिल्म ‘जूली 2’ का टीजर रिलीज हुआ है, तब से फिल्‍म की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की खूब चर्चा हो रही है । बॉलीवुड के लिए भले ये चेहरा नया हो लेकिन लक्ष्‍मी साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं । सोशल मीडिया पर भी उनकी बोल्‍ड तस्‍वीरों के जलवे हैं । राय लक्ष्‍मी को लोग क्रिकेटर महेन्‍द्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानते हैं, एक दौर था जब दोनों के इश्‍क की खबरें हवाओं में थीं ।

2004 में आई जूली का सीक्‍वल है ‘जूली 2’
राय लक्ष्‍मी बॉलीवुड में ‘जूली 2’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं । ये फिल्म 2004 में आई फिल्म ‘जूली’ का सीक्वल है । नेहा धूपिया ने जूली बनकरJulie तबकाफी सुर्खियां बटोरी थीं, उनकी बोल्‍डनेस के चर्चे तब खूब हुए थे । अब कुछ वैसा ही राय लक्ष्‍मी के लिए कहा जा रहा है । ट्रेलर में तो राय लक्ष्‍मी कई हॉट सीन्‍स देती नजर आ रही हैं । इस फिल्‍म में उनके साथ रवि किशन और दीपक शिवदासानी नजर आएंगे ।

नए गाने की हॉट तस्‍वीरें हुईं वायरल
रीसेन्‍टली फिल्‍म का नया गाना ‘कोई हौसला तो हो’ जारी किया गया है । इसी से जुड़ी तस्‍वीरें और वीडियो एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए हैं । तस्‍वीरों में राय लक्ष्‍मी काफी बोल्‍ड नजर आ रही हैं । जूली 2 के जरिए बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहीं राय लक्ष्‍मी लगता है सबको बता देना चाहती हैं कि वो किसी से कम नहीं ना खूबसूरती में और ना ही बोल्‍ड सीन्‍स देने में ।

फिल्‍म की टैगलाइन “बोल्ड, ब्‍यूटीफुल एंड ब्‍लेस्‍ड”
इस फिल्म की टैगलाइन ही है, “बोल्ड, ब्‍यूटीफुल एंड ब्‍लेस्‍ड” । जूली 2 एक थ्रिलर फिल्‍म है । जानकारी के मुताबिक इस फिल्‍म में राय लक्ष्‍मी 96 आउटफिट्स में नजर आएंगी । इस फिल्‍म के लिए राय लक्ष्‍मी ने 11 किलो वजन घटाया है । बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली लक्ष्‍मी की भले हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ये पहली फिल्‍म हो लेकिन वो अब तक 50फिल्‍म कर चुकी हैं ।

धोनी से अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं थीं
आपको बता दें राय लक्ष्‍मी एक जमाने में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ अपने इश्क की खबरों को लेकर काफी चर्चा मेंJulie थीं । तब इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। साल 2008 में आईपीएल के दौरान माही और लक्ष्मी के डेंटिग की खबरें उड़ी थी। कुछ महीने पहले एक अखबार से बात करते हुए लक्ष्मी राय ने कहा था कि अब इतना समय बीत चुका है, लेकिन जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम जरुर लिया जाता है। लेकिन उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है।

‘धोनी के बाद भी कई रिश्‍ते रहे’
राय लक्ष्‍मी ने कहा था कि धोनी के बाद भी उनका तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे, लेकिन उस पर शायद ही किसी ने ध्यान दिया। मैं हैरान हूं, लोग बेवजह ही मेरे अतीत को लेकर बात करते रहते हैं, जबकि मैं और माही दोनों ही काफी आगे बढ चुके हैं। लक्ष्मी राय के अनुसार तब वो चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एंबेसडर थीं, तब धोनी टीम के कप्तान थे, इसी वजह से करीब सालभर तक दोनों एक-दूसरे के करीब रहे।

पहलाज निहलानी ला रहे हैं ‘जूली 2’
जूली 2 की बोल्‍डनेस देखकर अगर आप ये जानना चाहते हैं कि फिल्‍म प्रस्‍तुत कौन कर रहे हैं तो वो कोई और नहीं सेंसर बोर्ड को पूर्व संस्कारीJulie चेयरमैन पहलाज निहलानी हैं । इसलिए भी ये चर्चा में है। हालांकि पहलाज की नजर में ये फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक आईना है और वो इसे ए सर्टिफिकेट के साथ ही लाना चाहते हैं । जूली-2 फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार को लेकर राय लक्ष्मी ने कहा कि फिल्‍म में बोल्‍ड सीन्‍स कहानी की डिमांड है । ऐसा नहीं है कि सब कुछ जबरदस्‍ती घुसाया गया हो । ये एक अच्‍छी कहानी वाली फिल्‍म है ।

‘दर्शकों को लगेगा मैंने कुछ भी नहीं पहना’
एक्‍ट्रेस ने एक और इंटरव्‍यू में फिल्म में अपने कपड़ों के बारे में कहा कि फिल्‍म में कुछ ऐसे सीन भी हैं जहां दर्शकों को लगेगा कि उन्‍होने एक भी कपड़ा नहीं पहना है । लेकिन ऐसा है नहीं, मैंने उन शॉटस में भी पूरे कपड़े पहने हैं । ये सब फिल्‍म के डायरेक्टर दीपक का कमाल है जिन्‍होने उन सीन्‍स को बहुत सलीके से फिल्‍माया है ।

साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं राय लक्ष्‍मी
अपने संघर्ष के बारे में राय लक्ष्मी कहती हैं कि एक वक्‍त था जब उनके पास पूरे साल काम नहीं था । वो बड़ा मुश्किल समय था । उस दौरान उनकी बहन ने उनका साथ दिया और हौसला बढ़ाया । फिर उन्‍हें एक टी ब्रांड की एड मिली और उन्‍हे लोग पहचानने लगे । लोगों ने नोटिस किया, काम की तारीफ की और फिर उनकी फिल्‍मों में एंट्री हुई । आज राय लक्ष्‍मी साउथ का जाना माना नाम हैं ।

Picture Credit : Instagram