सलमान को लेकर किए करिश्‍मा कपूर ने बड़े खुलासे, टीवी शो में आई थीं लोलो, खोल गईं सल्‍लू के कई राज

सलमान खान, अपने फैंस के ही नहीं इंडस्‍ट्री के भी भाईजान हैं । उनके बारे में आप जिससे भी बात करें कुछ अच्‍छा ही सुनने को मिलेगा । हाल ही में करिश्‍मा कपूर ने किए हैं सलमान से जुड़े कुछ खूबसूरत खुलासे ।

New Delhi, May 03 : सलमान खान इन दिनों कश्‍मीर और लेह लद्दाख की वादियों में अपनी फिल्‍म रेस 3 की शूटिंग में बिजी हैं । लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में वो हमेशा खबरों में ही रहते हैं । फिर चाहे उनकी आने वाली फिल्‍मों से जुड़ी खबरें हो या फिर उन्‍हें लेकर दिए गए उनके दोस्‍तों के बयान । ऐसी ही एक दोस्‍त है करिश्‍मा कपूर, जिन्‍होने सलमान के साथ कई फिल्‍में भी की हैं, और उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को नजदीक से महसूस किया है ।

करिश्‍मा हैं सलमान के क्‍लोज
टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात में बतौर गेस्‍ट आईं करिश्‍मा कपूर ने यहां सलमान को लेकर कई राज खोले । सलमान ने कपूर सिस्‍टर्स के साथ  काफी काम किया है । लेकिन क्या आप जानते हैं, दोनों बहनों में से उनकी फेवरेट सिस्‍टर कौन है । करिश्‍मा के मुताबिक वो सलमान के बेहद करीब हैं । कपूर बहनों में एक वो हैं जो सलमान को काफी नजदीक से जानती हैं ।

करीना बच्‍ची जैसी है
करिश्‍मा ने यहां ये भी बताया कि सलमान के लिए करीना बच्‍ची जैसी है । करिश्‍मा ने इस शो में कहा –  करीना की तुलना में सलमान मुझसे ज्यादा करीबी हैं. हमारी दोस्ती ज्यादा लंबे समय से है । सलमान के लिए करीना छोटी बहन जैसी है और वह अब भी उसे एक बच्ची ही मानते हैं । सलमान ने करीना के साथ क्‍योंकि, बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान में काम किया है ।

करिश्‍मा के साथ ये फिल्‍में की
करीना के साथ चुनिंदा फिल्‍में करने वाले सलमान ने करिश्‍मा के साथ ढेरों फिल्‍में की हैं । करिश्मा और सलमान 1990 के दशक की पसंदीदा जोड़ी थे । दोनों ने ‘अंदाज अपना अपना’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘जीत’ और ‘जुड़वां’ जैसी सुपरहिट फिल्में कीं थीं । शादी के बाद करिश्‍मा फिल्‍मों से काफी दूर चली गईं, लेकिन सलमान के साथ उनका रिश्‍ता अब भी वैसा का वैसा ही रहा ।

बॉडीगार्ड में भी थीं करिश्‍मा
क्‍या आप जानते हैं, सलमान खान और करीना कपूर की फिल्‍म बॉडीगार्ड में करिश्‍मा कपूर भी थीं । क्‍या, आपने उन्‍हें देखा नहीं । दरअसल फिल्‍म बॉडीगार्ड में करिश्मा की आवाज इस्तेमाल हुई थी । करिश्मा ने बताया कि –  मैंने बॉडीगार्ड फिल्म में छाया को अपनी आवाज दी थी । वह मेरी आवाज थी जो फिल्म में सलमान खान के चरित्र बॉडीगार्ड को परेशान करती थी ।

अब कैसी फिल्‍म करेंगी करिश्‍मा
टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात के नए सीजन में आईं करिश्‍मा से जब ये पूछा गया कि वो अब किस फिल्‍म में काम करना चाहेंगी । तो करिश्‍मा ने तपाक से कहा कि – सभी नंबर 1 नाम की फिल्मों में काम करने के बाद, अगर कोई बनाना चाहे तो मैं मम्मी नंबर 1 का हिस्सा बनना चाहूंगी ।  करिश्मा ने यहां कहा कि वो अब मम्‍मी हैं, और ऐसी ही फिल्‍म को करना चाहेंगी जिसमें मां के अलग अलग रूपों को बताया जा सके ।