27 मई को है आईपीएल का फिनाले, ये सितारे नाचेंगे जमकर, कैटरीना को ऑफर हुई है बड़ी रकम

कैट काफी बिजी हैं और ऐसे में वो वक्‍त नहीं दे पा रहीं थीं । बहरहाल कैटरीना ने साल 2016 में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था, और खूब वाहवाही लूटी थी ।

New Delhi, May 23 : डेढ़ महीने के धुआंधार खेल के बाद आईपीएल 2018 अपने अंतिम मुकाबले की ओर बढ़ रहा है । खेल के साथ आईपीएल मनोरंजन का साधन भी रहा है । टीम से जुड़े सेलिब्रिटी, खेल के दौरान भी स्‍टेडियम में अपनी उपस्थिति देते ही रहते हैं । स्‍टैंड पर उनका एक लुक पाने को बेकरार दर्शक टीवी स्‍क्रीन से चिपके रहते हैं । बहरहाल 27 मई 2018 को है इस साल के आईपीएल का अतिम मुकाबला, और इस फाइनल मैच को और मनोरंजक बनाने के लिए होने वाली है इसकी शानदार क्‍लोजिंग सेरेमनी ।

क्‍लोजिंग सेरेमनी की तैयारियां
27 मई को होने वाले आईपीएल 2018 की क्लोजिंग सेरेमनी में इस बार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज परफॉर्म करने वाले हैं ।  इस लिस्ट में अब एक नया नाम सामने आया है । इस बार क्‍लोजिंग सेरेमनी में उस बॉलीवुड अदाकारा का जलवा होगा जिनकी फैन फॉलोइंग है जबरदस्‍त और जब वो स्‍क्रीन पर आती हैं तो लोग उन्‍हें देखते रह जाते हैं । जी हां कैटरीना कैफ इस बार आईपीएल की क्‍लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने जा रही है ।

10 मिनट की होगी परफॉर्मेंस
खबर पक्‍की है कि कटरीना कैफ इस बार IPL की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी । सूत्रों के अनुसार कैटरीना IPL की क्‍लोजिंग सेरेमनी में 10 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी । कैट अपने ही सुपरहिट नंबर्स पर परफॉर्म करेंगी । जिसमें उनकी रीसेन्‍ट ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ भी शामिल होगा । जाहिर है कैटरीना जब स्‍टेडियम में होंगी तो एंटरटेनमेंट भी भरपूर होगा ।

सलमान-जैकलीन भी होंगे स्‍टार परफॉर्मर
अगले महीने ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्‍म ‘रेस 3’ का भी यहां जोरदार प्रमोशन होगा । आईपीएल फिनाले को और शानदार बनाने इस बार सलमान खान भी स्‍टेज पर होंगे । सलमान खान और जैकलीन की जबरदस्‍त जोड़ी को एक साथ परफॉर्म करते हुए आप इस बार देख पाएंगे । रेस 3 के लेटेस्‍ट रिलीज सॉन्‍ग ‘हीरिए’ में जैकलीन का पोल डांस सभी ने देखा और पसंद किया है ।

कैटरीना को दी गई है मोटी फीस
ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान की शूटिंग से वक्‍त निकालकर कैटरीना कैफ आजकल अपनी इस परफॉर्मेंस की तैयारी में बिजी हैं । कैट के आईपीएल में परफॉर्मेंस को लेकर एक खबर है कि उन्‍हें इसके लिए अच्‍छी खासी पेमेंट देकर तैयार किया गया है । कैट काफी बिजी हैं और ऐसे में वो वक्‍त नहीं दे पा रहीं थीं । बहरहाल कैटरीना ने साल 2016 में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था, और खूब वाहवाही लूटी थी ।

फिनाले से दो घंटे पहले होगा टेलीकास्ट
क्‍लोजिंग सेरेमनी आईपीएल के फाइनल मुकाबले से ठीक दो घंटे पहले दिखाई जाएगी । इसे स्‍टारप्‍लस पर दिखाया जाएगा । सेरमनी की परफॉर्मेंसेज के बाद फाइनल मुकाबला होगा । इस बार फिनाले से पहले होने वाले प्रील्‍यूड की होस्टिंग रणबीर कपूर करते नजर आएंगे । एक खबर के मुताबिक रणबीर पहली बार होस्ट‍िंग कर रहे हैं और इसके लिए पूरे एक करोड़ फस र्चाज कर रहे हैं ।