बिकिनी में दोस्‍तों संग मस्‍ती करती नजर आईं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, तस्‍वीरें वायरल

Khushi Kapoor

बॉलीवुड में आने के लिए तैयार स्‍टारकिड्स की लिस्‍ट में एक वायरल फोटो के जरिए खुशी कपूर का नाम भी एड हो गया है । खुशी श्रीदेवी की दूसरी बेटी हैं ।

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड में इन दिनों स्‍टार किड्स का जलवा है । शाहरुख से लेकर आमिर तक, अक्षय से लेकर सैफ अली खान तक सबके बच्‍चे इंडस्‍ट्री की हेडलाइन्‍स में बने रहते हैं । हालांकि इनमें से अभी सिर्फ सारा अली खान का ही करियर शुरू हो पाया है । बहरहाल यहां बात हो रही है एक और स्‍टारकिड की जो अब तक लाइमलाइट में नहीं थी । वो स्‍टारकिड कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर हैं ।

बिकिनी में खुशी कपूर की फोटो वायरल
Khushi Kapoor

जी हां खुशी कपूर, जिन्‍हें अकसर आपने अपनी बहन जाहन्‍वी के साथ पोज करते हुए देखा होगा । लेकिन इस वक्‍त खबरों में हैं तो सिर्फ खुशी । दरअसल उनकी एक पूल पार्टी की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । जिसमें खुशी बिकिनी पहने नजर आई हैं और अपने दोस्‍तों के साथ जमकर मस्‍ती कर रही हैं । खुशी ब्‍लैक बिकिनी में फ्रेंड्स के साथ पानी में जमकर मस्‍ती कर रही हैं ।

इससे पहले भी बिकिनी फोटो हुई थी वायरल
Khushi Kapoor

खुशी कपूर इससे पहले भी बिकिनी में नजर आई थीं । समुद किनारे की इस तस्‍वीर में खुशी ने कैप पहनी हुई थी और उनका चेहरा कुछ खास नजर नहीं आ रहा है । बॉलीवुड नेक्‍स्‍ट टैगलाइन के साथ वायरल हुई इस तस्‍वीर में खुशी के टोन्‍ड फिगर की काफी तारीफ हुई थी । वहीं उनकी खूबसूरत नेट ब्‍लैक बिकिनी में वो गजब की लग रही थीं ।

सोशल मीडिया पर छाई खुशी
Khushi Kapoor

वैसे तो खुशी कपूर अभी तक इतना खुलकर सामने नहीं आई है, लेकिन गाहे बगाहे खुशी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं । खुशी की तस्‍वीरें ये बताने के लिए काफी हैं कि उनकी बहन के बाद बॉलीवुड में उनका डेब्‍यू पक्‍का है । वैसे भी मां अगर श्रीदेवी हों तो बेटी तो खूबसूरत होगी ही और उनकी तस्‍वीरें इस बात का सबूत हैं । नो डाउट खुशी जाहन्‍वी के बाद बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं ।

जाहन्‍वी के साथ खूब मस्‍ती करती हैं खुशी
Khushi Kapoor

श्रीदेवी की दोनों बेटियों में खूब जमती है । किसी पार्टी या इवेंट में दोनों साथ ही नजर आती हैं । हाल ही में दोनों को अंबानी की पार्टी में देखा गया था । नवरात्रि सेलिब्रेशन के इस मौके पर दोनों बहनों ने पहुंचकर खूब सुर्खियां बटोरी और इंज्‍वॉय किया । दोनों की खूबसूरती के भी बॉलीवुड में खासे चर्चे होते हैं । दोनों बहनें एक दूसरे की कंपनी पसंद करती हैं और सिस्‍टर फाइट जैसी कोई बात इनके बीच होती नहीं लगती ।

गोल्‍डन ड्रेस में खूबसूरत फोटोशूट
Khushi Kapoor
कुछ समय पहले की इस तस्‍वीर में खुशी एकदम एक्‍ट्रेस की तरह पोज करती नजर आ रही हैं । कयास लग रहे थे कि खुशी कपूर बॉलीवुड में आने के लिए पोर्टफोलियो शूट करवा रही हैं । वैसे इस गोल्‍डन ग्‍लिटरी ड्रेस में खुशी की अदाएं देखते ही बनती है । सिंपल से लुक में भी वो काफी स्‍टनिंग लग रही हैं । खुशी का ये फोटोशूट काफी खबरों में रहा था, और इन तस्‍वीरों को देखकर ही उन्‍हें बॉलीवुड नेक्‍स्‍ट कहा जा रहा है ।

जाहन्‍वी से अलग हैं खुशी
Khushi Kapoor 

खुशी अपनी बहन जाहन्‍वी से काफी अलग हैं । एक ओर जहां वो बेहद खूबसूरत हैं वहीं उनकी आदतें भी एकदम अलग है । दोनों को एक दूसरे की कंपनी जरूर पसंद है लेकिन उनकी प्रेफरेंसेज हमेशा अलग रहती हैं । श्रीदेवी ने दोनों बेटियों की परवरिश के लिए ही कुछ सालों पहले तक इंडस्‍ट्री से दूरी बनाए हुई थी । अब जब बेटियां बड़ी हो गई हैं तो श्रीदेवी भी वापस फिल्‍मों में लौट आई हैं । खुद के साथ वो अपनी बेटियों के लिए भी जमीन तैयार कर रही हैं ।

अभी 16 साल की हैं खुशी
Khushi Kapoor

श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी की उम्र 16 साल है । वो अपनी बहन जाहन्‍वी से 3 साल छोटी हैं । लेकिन टीनएज में ही खुशी काफी स्‍मार्ट हो गई हैं । कुछ साल पहले तक जो खुशी ब्रेशेज और बल्‍की बॉडी में मम्‍मी श्रीदेवी के साथ नजर आती थीं आज वो बिकिनी में दोस्‍तों संग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं । कहना होगा खुशी खुद को एक्‍ट्रेस की तरह ही ग्रूम कर रही हैं और शायद उनका सपना भी मम्‍मी और बहन की तरह एक्‍ट्रेस बनने का है ।

बोनी कपूर की दूसरी पत्‍नी हैं श्रीदेवी
Khushi Kapoor

आपको बता दें खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं । श्री देवी बोनी की दूसरी वाइफ हैं उनकी पहली वाइफ से बेटे अर्जुन कपूर हैं । जो श्रीदेवी और उनकी बेटियों से दूर-दूर ही रहते हैं । हालांकि अर्जुन के संबंध अपने पिता से अब काफी ठीक हो गए हैं । कपूर खानदान के कई दूसरे स्‍टारकिड्स की तरह खुशी भी अब एक्‍ट्रेस इन वेटिंग की कतार में आ गई हैं ।

Picture Credit : Instagram