ऐसे हुई थी माधुरी दीक्षित और उनके पति की पहली मुलाकात, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोले राज

Madhuri Dixit5

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार लॉस एंजिल्स में श्रीराम नैने से मिली थीं, तो उन्हें ये बात भी अच्छी लगी कि उन्हें ये तक पता नहीं था, कि माधुरी दीक्षित कौन है?

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन सवालों को जवाब दिया है, जो गूगल पर उनके लिये सबसे ज्यादा सर्च किये जाते हैं। इस खास इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अपनी डाइट, अपनी फिल्म और अपने पति डॉ. श्रीराम नैने से पहली मुलाकात पर खुलकर बात की है। पिंकविला को दिये इस इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि लॉस एंजेलिस में अपने भाई की वजह से पहली बार वो डॉ. श्रीराम नैने से मिली थी।

नैने को नहीं मालूम था कि माधुरी दीक्षित कौन है ?
इस इंटरव्यू में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार लॉस एंजिल्स में श्रीराम नैने से मिली थीं, तो उन्हें ये बात भी अच्छी लगी कि madhuri-sriram-neneउन्हें ये तक पता नहीं था, कि माधुरी दीक्षित कौन है? एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति शादी से पहले बॉलीवुड फिल्में बिल्कुल नहीं देखते थे। इसी वजह से वो उन्हें ना जानते थे और ना ही कभी नाम सुना था।

पेशे से डॉक्टर हैं श्रीराम नैने
आपको बता दें कि माधुरी के पति श्रीराम नैने एनआरआई हैं, हालांकि अब तो वो भारत में ही बस चुके हैं, लेकिन शादी से पहले वो अमेरिका में रहते थे। Madhuri Dixit6माधुरी भी शादी के बाद कुछ साल वहीं रही। श्रीराम नैने पेशे से डॉक्टर हैं। नैने और माधुरी के दो बेटे हैं, जो फिलहाल पढाई कर रहे हैं।

माधुरी दक्षित का क्रश
इस इंटरव्यू में एक सवाल ये भी पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका क्रश कौन है ? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा किसी पर क्रश नहीं है, बल्कि लोग उन पर क्रश करते हैं। अगला सवाल किया गया, कि गूगल पर ये भी पूछा जाता है कि आजकर माधुरी दीक्षित क्या कर रही है ? इसके जवाब में उन्होने कहा कि आजकल मैं टीवी और फिल्म कर रही हूं।

गूगल पर सर्च किये जाते हैं ऐसे सवाल
अगला सवाल माधुरी दीक्षित से पूछा गया, कि गूगल पर सर्च किया जाता है, कि उनका असली नाम क्या है ? जिस पर उन्होने हंसते हुए कहा माधुरी दीक्षित। madhuri (7)गूगल पर कई लोग उनका फोन नंबर भी सर्च करते हैं, लोग उनका नंबर जानना चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना नंबर देने से इंकार कर दिया।

हेयर स्टाइल
धक-धक गर्ल का हेयर स्टाइल क्या कहलाता है ? इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता, इसका जवाब, Madhuri Dixitफिर उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि शायद माधुरी दीक्षित हेयर स्टाइल। अपने डाइट के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा कि वो खूब फल और सब्जियां खाती हैं, साथ ही खूब पानी पीती हैं।

पहली कार
माधुरी दीक्षित ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहली कार व्हाइट कलर की फियेट थी। हालांकि उसके बाद उन्होने कई कार बदली। madhuri dixitमाधुरी ने बताया कि जीवन एक संघर्ष के लिये उन्हें पहली बार इंटरनेशनल टूर पर जाने का मौका मिला था। उनके बेटे उनकी फिल्म हम आपके हैं कौन देखते हैं, वो उन्हें पसंद करते हैं।