मलाइका अरोड़ा ने GQ मैगजीन के लिए दिए अब तक के सबसे हॉट पोज

Malaika Arora

बॉलीवुड आइटम क्‍वीन मलाइका अरोड़ा ने फेमस मैगजीन के लिए करवाया है एक हॉट फोटोशूट । आप भी देखें इसकी तस्‍वीरें …

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड में मुन्‍नी नाम से मशहूर एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने मैगजीन GQ इंडिया के बेहद इंटेन्‍स फोटोशूट कराया है । मलाइका की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । इंस्‍टाग्राम पर इन फोटोज को ढेरों लाइक्‍स और कमेंट मिल रहे हैं । कहना होगा 40 पार की हो चुकीं मलाइका एकदम फिट हैं । आजकल की एक्‍ट्रेसेज के लिए मलाइका की ये तस्‍वीरें किसी कंपटीशन से कम नहीं ।

जीक्‍यू इंडिया के अक्‍टूबर एडिशन के लिए ये फोटोशूट किया गया है । खूबसूरत लोकेशंस पर ली गईं इन लोकेशंस में मलाइका बोल्‍ड, Malaika Aroraब्‍यूटीफुल लग रही हैं । मलाइका का इससे पहले कभी भी ये अंदाज नजर नहीं आया । स्विमसूट और रिवीलिंग ड्रेसेज में मलाइका कहर ढा रही है । सभी फोटोज में मलाइका कातिलाना लग रही हैं ।

44 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं । उनकी योग और एक्‍सरसाइज करती हुईMalaika Arora तस्‍वीरें अकसर सामने आती रहती हैं । मलाइका आजकल की न्‍यूकमर एक्‍ट्रेसेज के लिए इन्‍सपिरेशन से कम नहीं ।

मलाइका अरोड़ा अब तक सलमान की भाभी के रूप में जानी जाती रहीं लेकिन अरबाज से तलाक होने के बाद खान परिवार से उन्‍होने नाताMalaika Arora तोड़ लिया । 1998 में दोनों जहां शादी के बंधन में बंधे थे वहीं 2017 में ये कपल एक दूसरे से अलग हो गया । हालांकि अब भी वो अरबाज खान के साथ कई मौकों पर देखी जाती रही हैं ।

दोनों के साथ में पब्लिक अपीयरेंस पर पूछे सवाल पर अरबाज ने बड़ी शालीनता से जवाब देते हुए कहा था कि मलाइका को वो 20 साल से जानते हैं । मलाइका के परिवार के साथ उनके अच्‍छे संबंध हैं । उनके बीच कुछ समस्‍याएं हैं इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं कि मैं उनकेMalaika Arora परिवार से संबंध तोड़ लूं । परिवार में जो भी मौके आएंगे हम उन्‍हें साथ में ही सेलीब्रेट करेंगे ।

मलाइका का परिवार मुझे बुहत सम्‍मान देता है और मैं भी उन्‍हें रिस्‍पेक्‍ट करता हूं । हम दोनों काफी मैच्‍योर हैं । हम जिम्‍मेदार पैरेन्‍ट भी हैं, हमMalaika Arora दोनों ही नहीं चाहते कि बच्‍चे एक ऐसे माहौल में बड़े हों जहां वो अपने माता- पिता को आपस में झगड़ते हुए देखें । इसलिए हम पहले की तरह ही हैं, जब भी मिलते हैं उतने ही सम्‍मान के साथ ।

वीजे के तौर पर ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली मलाइका अरोड़ा खान फिल्‍मों में एक आइटम नंबर के जरिए आई थी । शाहरुख खान,Malaika Arora प्रीति जिंटा स्‍टारर छैया-छैया सॉन्‍ग में ट्रेन के ऊपर डांस कर मलाइका ने फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग की एक नई इबारत लिखी । इस गाने ने उनको खासा पॉपुलर बनाया था ।

इसके बाद मलाइका ने कई फिल्‍मों में आइटम किए लेकिन दबंग में किया उनका मुन्‍नी बदनाम आइटम नंबर काफी चर्चा में रहा । देवरMalaika Arora सलमान खान के साथ उनके ठुमके लोगों को खूब पसंद आए । मलाइका जो भी करती हैं अपने अंदाज में करती हैं, उनका डांस उनके फैंस को खूब पसंद आता है ।

अरबाज खान से तलाक के बाद खबर उड़ी थी कि मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों की तरफ से इस खबर पर कोई सफाई नहीं आई । दोनों अकसर एक दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आए लेकिन दोनों के रिलेशन पर कोई मुहर नहीं लगी । अब खबरMalaika Arora आ रही है कि अर्जुन कपूर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में हैं ।

करण जौहर की पार्टी में मलाइका का बैकलेस अवतार भी काफी सुर्खियों में रहा था ।लोगों ने उन्‍हें ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर जमकर ट्रोलMalaika किया था । कई ने तो उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था । लेकिन इन सब बातों से बेखबर मलाइका हॉट बनी हुई हैं और उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट इस बात का सबूत है ।

Picture Credit : Instagram