शादीशुदा है बिग बॉस की ‘ड्रामा क्‍वीन’ अर्शी खान, बाहर चल रहे हैं कई केस

बिग बॉस 11 में अपनी गंदी जुबान से सबकी नाक में दम करने वाली अर्शी खान ने कई राज छुपाए हैं । अर्शी को लेकर एक मॉडल-एक्‍ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ।

New Delhi, Oct 25 : बिग बॉस 11 की कंटेस्‍टेंट अर्शी खान के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं । खुद को शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताने वाली अर्शी खान यू ट्यूब पर अपने बोल्‍ड वीडियोज की वजह से पॉपुलर हुईं । शाहिद अफरीदी से जुड़ी कई बातें पोस्‍ट कर उसे सोशल मीडिया पर जमकर पब्लिसिटी मिली । इस इंटरनेट सनसनी का ही नतीजा है कि अर्शी टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो में बतौर प्रतियोगी शामिल हुई है और शो में अपनी जगह चौथे हफ्ते में भी पक्‍के की हुई हैं ।

अर्शी खान से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे
मॉडल एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ट ने अर्शी खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । गहना ने अर्शी की उम्र से लेकर उनकी शादी तक का खुलासा किया है । अर्शी से किसी बात से नाराज उनकी पुरानी दोस्‍त गहना वशिष्‍ट ने दावा किया है कि वो अर्शी के एक-एक राज जानती हैं और अर्शी सब कुछ झूठ बताकर बिग बॉस के अंदर घुस गई है ।

शादीशुदा है अर्शी खान
बिग बॉस 11 में अपनी अदाओं से हितेन तेजवानी पर डोरे डालने वाली अर्शी असल जिंदगी में शादीशुदा है । गहना वशिष्‍ट ने ये दावा किया है कि अर्शी 50 साल के एक शख्‍स से शादी कर चुकी है । वो अपनी इस शादी के बारे में कभी किसी को नहीं बताती । उसने बिग बॉस के घर में भी किसी को इस बारे में नहीं बताया है । अर्शी इस शादी से अग भागना चाहती है ।

अर्शी ने अपनी उम्र भी छुपाई है
गहना ने आरोप लगाया कि अर्शी खान 27 साल की नहीं बल्कि 32 साल की है । उसने अपनी उम्र भी बिग बॉस में कम बताई है । गहना के मुताबिक अर्शी ने अपनी उम्र से जुड़े गलत दस्‍तावेज बिग बॉस में पेश किए हैं । गहना ने उनके स्‍कूल से अर्शी की सही उम्र पता की है और वो सबके सामने ये बात बता रही हैं ताकि अर्शी का झूठ सबके सामने आए ।

अर्शी खान पर दर्ज हैं 10 आपराधिक मामले
गहना के मुताबिक ऐसे कई और भी झूठ हैं जो अर्शी ने बोले हैं । इनमें सबसे बड़ा झूठ ये कि उस पर 10 आपराधिक मामले चल रहे हैं । सबसे बड़ा मामला ये कि उन्‍होने अपने शरीर पर भारत और पाकिस्‍तान के झंडे बनाए थे और सबके सामने उसका प्रदर्शन किया था । इनमें दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं ।इसमें से चार मामले भारत और पाकिस्तान के झंडों के अपमान से जुड़े हैं ।

शाहिद अफरीदी से रिश्‍ते के कारण आई खबरों में
सोशल मीडिया में वो तब सुर्खियों में आई जब उन्‍होने अपने रिश्‍ते शाहिद अफरीदी से होने का दावा किया । हालांकि इन सभी खबरों पर शाहिद अफरीदी ने सामने आकर कहा था कि वो ऐसी किसी महिला को नहीं जानते । गहना के मुताबिक अर्शी शाहिद अफरीदी से कभी मिली तक नहीं है । उसने ये सब बस खबरों में आने के लिए किया ।

शाहिद अफरीदी से शादी, संबंध और प्रेग्‍नेंट होने तक के दावे
अर्शी खान का झूठ सिर्फ शाहिद से प्‍यार करने तक नहीं था । उन्‍होने अपने कुछ वीडियोज में ये तक दावे किए हैं कि उसके शाहिद अफरीदी के साथा शारिरिक संबंध तक रहे हैं । यहां तक कि अर्शी खान ने एक फैन के सवाल पर वीडियो बनाकर ये तक जवाब दिया था कि वो शाहिद अफरीदी के बच्‍चे की मां बनना चाहती हैं और अपनी डिलीवरी भोपाल में कराना चाहती हैं ।

कौन है ये अर्शी खान ?
अर्शी खान मूल रूप से अफगानिस्‍तान की रहने वाली है । जब वो 4 साल की थी तो उनके माता-पिता उन्‍हें भारत ले आए । यहां वो भोपाल में रहने लगे । अर्शी एक एक्‍टर बनने का ख्‍वाब देखती थी इसके लिए वो मुंबई आकर रहने लगी । उसने थिएटर में भी काम किया है । काम के लिए अर्शी को काफी संघर्ष करना पड़ा । अर्शी के यू ट्यूब वीडियो काफी देखे जाते हैं । उनके हजारों फॉलोवर हैं जो उन्‍हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं ।

तमिल फिल्‍म में मिला था पहला ब्रेक
बोल्‍ड अदाओं से बिग बॉस के घर में तहलका मचा रहीं अर्शी को पहला ब्रेक तमिल फिल्‍म के जरिए मिला । मल्ली मिश्ठु नाम से बनी इस फिल्‍म में अर्शी लीड रोल में थी । साल 2015 में अर्शी खान एक भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर हरीश प्रताप सिंहं को थप्पड़ मारने के मामले में खबरों में आई थी । अर्शी का आरोप था कि वो उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर रहे थे ।