नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का ये ग्‍लैमरस अवतार देख आप भी कहेंगे वाह, Photos आगे देखें

नवजोत सिंह सिद्धू जितने पॉपुलर हें उनकी बेटी राबिया भी सोशल मीडिया पर उतनी ही पॉपुलर हैं और इंटरनेट पर काफी छाई हुईं हैं. आजकल राबिया की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

New Delhi, Feb 06 : पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर भी अच्‍छी खासी है । सिद्धू क्रिकेट की फील्‍ड और कंमेट्री बॉक्‍स में जैसे धुंआधार छक्‍के लगाया करते थे वैसा ही अब वो पंजाब में मंत्री बनकर कर रहे हैं । हालांकि टीवी और क्रिकेट से उन्‍होने अब काफी दूरी बना ली है लेकिन उनके फैन्‍स उन्‍हें हर जगह फॉलो करते हैं । सिद्धू ही नहीं उनकी बेटी राबिया भी उनके जितना ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं ।

राबिया के 25 हजार फॉलोवर्स
नवजोत सिंह सिद्धू के जहां इंस्‍टाग्राम पर 55 हजार फॉलोअर्स हैं वहीं राबिया के 25 हजार फॉलोअर्स हैं, वो भी तब जब उनका अकाउंट प्राइवेट है । राबिया अपनी फैमिली के साथ अपनी सोलो तस्‍वीरें भी इसमें पोस्‍ट करती हैं । जाहिर सी बात है राबिया की ये तस्‍वीरें उनके फॉलोअर्स में काफी फेमस हैं । राबिया अपनी तस्‍वीरें अकसर ही सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं । आगे आपको बताते हैं राबिया के बारे में थोड़ा विस्‍तार से ।

फैशन डिजाइनर हैं राबिया
नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं, उन्होने सिंगापुर के इंस्टीट्यूट से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है, फिलहाल वो लंदन में रह रही हैं। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कौन सा सूट किस पार्टी या फंक्शन में पहनेंगी, ये डिसाइड राबिया ही करती हैं, वो ही अपनी मां के ड्रेस का खास ख्याल रखती है, और उनके द्वारा डिजाइन किये गये कपड़े ही नवजोत कौर पहनती हैं।

अपने पापा के बहुत करीब हैं राबिया
राबिया नवजोत सिंह सिद्धू की लाडली बिटिया हैं । सिद्धू राबिया को किसी काम को करने से मना नहीं करते । सिद्धू ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो अपने बच्चों को कभी नहीं डांटते, लेकिन एक बार उन्‍होने टेनिस क्‍लास मिस करने पर राबिया को एक चांटा मार दिया था, फिर वो अगले दस दिन तक इस बात पर रोती रही थी । सिद्धू को इसका बहुत अफसेस हुआ और उन्‍होने फिर कभी राबिया पर हाथ नहीं उठाया ।

टीनएज में की थी ऐसी हरकत
नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ अमृतसर में रहते हैं, उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी बेटी राबिया बहुत शरारती है, पत्नी तो राबिया को ड्रामा क्वीन कहकर बुलाती हैं, सिद्धू ने बताया था कि उन्होने घर में नियम बना रखा है कि रात 9 बजे के बाद कोई बाहर नहीं जाएगा, लेकिन एक बार राबिया रात साढे दस बजे उनके कमरे के खिड़की से ही कूद कर बाहर चली गई और पार्टी कर रात 1 बजे लौटी।

पार्टीज की शौकीन हैं राबिया
राबिया टीनएज में ही नहीं अब भी जमकर पार्टी करती हैं । वो अलग बात हे कि अब उन्‍हें घर की खिड़की से कूदकर जाने की जरूरत नहीं पड़ती । राबिया अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के जमकर पार्टी करती हैं । उनकी कई तस्‍वीरें पार्टी से ही होती हैं । रायिा अपनी मां के भी बहुत क्‍लोज हैं, अपनी मां नवजोत कौर के साथ एक फोटो पोस्‍ट करते हुए राबिया ने लिखा था कि वो उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त हैं ।

क्रेडिट कार्ड चुराती हैं राबिया
कपिल के शो में सिद्धू अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे । वहीं राबिया ने भी अपने बारे में कई दिलचस्प किस्से बताये, उन्होने कहा कि जब पापा मेडिटेशन करते हैं, तो उन्हें आसपास क्या हो रहा है, बिल्कुल भी पता नहीं चलता, कई बार तो मैंने उनके वॉलेट से क्रेडिट कार्ड निकाल लिया था, लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला, मैं उस कार्ड से शॉपिंग कर लेती थी, फिर वापस वैसे ही वॉलेट में रख देती थी, किसी को कुछ भी पता नहीं चलता था।

राबिया के फोटोशूट
राबिया की तस्‍वीरें बताती हैं कि वो ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से कितनी ज्‍यादा इंस्‍पायर हें । उनके फोटोशूट काफी ग्‍लैमरस होते हैं । राबिया की तस्‍वीरें देखकर आप जरूर कहेंगे कि लगता है ये फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रही हैं । फिल्‍हाल तो राबिया 23 साल की हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं, लेकिन आने वाले समय में ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री के दरवाजे भी उनके लिए खुले हुए हैं ।