इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने कही 10 साल बड़े और तलाकशुदा प्रभुदेवा से शादी की बात, अब दे रही सफाई

Prabhudeva

प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कह साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विवादों में आ गई, उनके इस बयान के बाद उन्हें कई फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड एक्टर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, खबर है कि वो दूसरी शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस निकिशा पटेल ने प्रभुदेवा को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा था कि वो सुपर डांसर से शादी करना चाहती हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि क्या वो प्रभुदेवा के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं, तो उन्होने कहा था कि आप उनके साथ फिल्म करने की बात कर रहे हो, मैं तो उनसे शादी करने की इच्छा रखती हूं।

Advertisement

बयान देकर विवादों में घिरी
प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कह साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विवादों में आ गई, उनके इस बयान के बाद उन्हें कई फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। nikisha-prabhudeva1यहां तक कि निकिशा पटेल और प्रभुदेवा का ये सो-कोल्ड रिलेशनशिप सोशल मीडया का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। लोग इस पर खूब चटकारे ले लेकर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। ये खबर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर चली रही खबरों और आ रहे फोन कॉल और मैसेजेज से परेशान होकर निकिशा पटेल ने अब मामले में सफाई दी है, उन्होने ट्वीट किया है कि prabhu-devaमैं पिछले कुछ दिनों से मीडिया के फोन कॉल्स से परेशान हो गई हूं, अब समय आ गया है कि मुझे इस मामले को साफ कर देना चाहिये, कि ये सच नहीं है।

फिलहाल शादी का इरादा नहीं
निकिशा पटेल ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरी बात (प्रभुदेवा से शादी) को गलत तरीके से पेश किया गया, मैं फिलहाल अपने परिवार और काम में व्यस्त हूं। nikisha-prabhudevaएक्ट्रेस ने कहा कि मैं फिलहाल किसी से भी शादी नहीं कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होने ये भी स्पष्ट किया कि प्रभुदेवा सिर्फ मेरे अच्छे दोस्त और वेलविशर हैं, मैं उन्हें सिर्फ सर बुलाती हूं।

पत्नी से तलाक
आपको बता दें कि प्रभुदेवा और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस नयनतारा के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। Prabhu deva familyनयनतारा से रिलेशनशिप की वजह से ही प्रभुदेवा ने शादी के 16 साल बाद अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया। जुलाई 2011 में उन्होने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था।

नयनतारा से भी हो गये अलग
पत्नी से तलाक लेने के अगले साल ही प्रभुदेवा नयनतारा से भी अलग हो गये। साल 2012 में एक समय ऐसा आया जब साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस ने कहा था कि Prabu nayanउन्होने बॉलीवुड कोरियोग्राफर से सारे रिश्ते खत्म कर लिये हैं, बाद में नयनतारा ने साउथ फिल्मों के निर्देशक विग्नेश शिवन को डेट करना शुरु कर दिया।

तलाक की वजह से दिवालिया होने की कगार पर प्रभुदेवा
पत्नी लता से तलाक ने बॉलीवुड एक्टर को दिवालिया होने की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को दस लाख रुपये गुजारा भत्ता देने के अलावा संपत्ति में भी हिस्सा देना पड़ा था, जिसकी कीमत करीब 20-25 करोड़ रुपये थी। prabhudeva1इसके साथ ही उन्होने अपनी पहली पत्नी को दो कारें भी दिया था। प्रभुदेवा और लता के तीन बेटे थे, जिसमें एक बेटे की मौत साल 2008 में कैंसर की वजह से हो गई थी।