देखिए पूजा बत्रा का हॉट बिकिनी योग, 40 की उम्र में भी जलवे हैं

सोशल मीडिया के जरिए पूजा बत्रा एक बार फिर खबरों में हैं । बॉलीवुड की कई फिट सेलेब्‍स की तरह पूजा भी अपनी योगा पिक्‍चर्स की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं ।

New Delhi, Oct 11 : एक जमाने में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रहीं पूजा बत्रा पिछले कई सालों से फिल्‍मी पर्दे से दूर हैं । लेकिन खबरों में वो बनी रहती हैं । 2015 में आई फिल्‍म एबीसीडी में पूजा बत्रा नजर आई थीं, एक छोटे से रोल में ही सही पर दिखी थीं । पूजा का ये अपीयरेंस देख सभी चौंक गए थे, क्‍योंकि इतने सालों बाद भी वो बिलकुल वैसी ही दिख रही थीं जैसी पहले दिखा करती थीं । फिल्‍म में वो प्रभु देवा के लव इंट्रस्‍ट के रूप में नजर आई थीं । पूजा की इस फिटनेस का राज अब सबको पता चल गया है और वो राज है योगा । एक्‍स मिस इंडिया अपनी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ।

पूजा बत्रा के इंस्‍टाग्राम पेज पर कइ र्ऐसी तस्‍वीरें हैं जिसमें वो योग और ध्‍यान की मुद्रा में नजर आ रही हैं । इन तस्‍वीरों में पूजा एकदम फिट और कूल नजर आ रही हैं । 40 साल की हो चुकी पूजा को आज देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनमें थोड़ा सा भी बदलाव आया है । वो एकदम वैसे ही दिखती हैं जैसा फिल्‍मों में दिखा करती थीं । बॉलीवुड में शिल्‍पा शेट्टी, बिपाशा बसु और ट्विंकल खन्ना के अलावा सोहा अली खान, करीना कपूर खान जैसी कई एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होने योग के जरिए खुद को फिट बनाए रखा है । सोहा और करीना ने तो प्रेग्‍नेंसी के दौरान और उसके बाद भी योग का सहारा लेकर अपनी फिटनेस वापस पाई है ।

करीना एक बार फिर जहां फॉर्म में हैं तो सोहा अभी रिकवर हो रही हैं । इन एक्‍ट्रेसेज की लिस्‍ट में अब पूजा बत्रा भी शामिल हो गई हैं । इंस्‍टाग्राम की तस्‍वीरों में पूजा कई अलग-अलग लोकेशंस में योगा करती नजर आ रही हैं । उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें जमकर वायरल होती हैं । देश से बाहर रहने पर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है । पूजा की सोशल साइट देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्‍हें पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है । 2015 में ‘एबीसीडी ‘ के अलावा पूजा बत्रा पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में भी नजर आई थीं ।

आपको बता दें पूजा लंदन में सेटल हो चुकी हैं वहां वो इंडियन रेस्‍टोरेंट चलाती हैं, इसके अलावा वो हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स पर काम करही हैं । कुछ समय पहले ही पूजा ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वो हॉलीवुड फिल्‍म ‘लीथल वेपन’ की अगली सीरीज में काम करी हैं । पूजा ने ये खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी । बॉलीवुड में पूजा, अनिल कपूर के साथ की गई फिल्‍म ‘विरासत’ और गोविंदा, संजय दत्‍त के साथ की गई फिल्‍म ‘हसीना मान जाएगी’ के जरिए याद की जाती हैं । इसके अलावा सलमान की फिल्‍म ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में भी पूजा नजर आ चुकी हैं ।