वीडियो- रेस-3 का पहला गाना रिलीज, जैकलीन ने किया है होश उड़ाने वाला ‘पोल डांस’

Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
जैकलीन फर्नाडीस ने इस पोल डांस के लिये काफी मेहनत की है, उन्होने इसके लिये खूब प्रैक्टिस की। जो गाना देखकर भी लग रहा है।

New Delhi, Mar 19 : रेस-3 का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीस जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस पोल डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि जैसे ही गाना रिलीज हुआ, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, इसके साथ ही सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वीडियो वायरल हो रहा है।

सलमान-जैकलीन की जबरदस्त कैमेस्ट्री
रेस-3 का गाना हीरिए की सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही है, कि गाने में दबंग खान और जैकलीन के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, race3इसके साथ ही जैकलीन के पोल डांस ने महफिल लूट ली है। उनके पोल डांस की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस गाने में उन्होने ऐसे-ऐसे मूव्स किये हैं, कि फैंस भी हैरान हैं।

एक्ट्रेस का पोल डांस
जैकलीन फर्नाडीस ने इस पोल डांस के लिये काफी मेहनत की है, उन्होने इसके लिये खूब प्रैक्टिस की। जो गाना देखकर भी लग रहा है, डांस में उनकी मेहनत दिख रही है। jacqueline-fernandez1भले ही जैकलीन के मूव्स देखने में आसान लग रहे हों, लेकिन उन्होने बड़े ही आसानी से इसे किया है। लेकिन इन्हें परफेक्शन के साथ करने के लिये उन्होने दिन-रात मेहनत की है।

प्रैक्टिस में चोट भी खाई थी
पोल डांस की प्रैक्टिस के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार पोल से गिरी भीं, हालांकि इसके बावजूद उन्होने हार नहीं मानी। उन्हें कई बार चोट लगी, jacqueline-fernandezफिर उन्होने प्रैक्टिस शुरु कर दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे ही पोल डांस के प्रैक्टिस वीडियोज से भरी पड़ी है। इससे साफ पता चलता है कि उन्होने किस हद तक पोल डांस मूव्स सीखने के लिये पसीना बहाया है।

पंजाबी गाना
रेस-3 का पहला गाना पंजाबी लग रही है, इस गाने को मीत ब्रदर्स, डीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है। म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स ने ही दिया है। jacq salmanगाना रिलीज होने के साथ ही लगातार ट्रेंड कर रहा है। लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है, तभी तो महज कुछ घंटों के भीतर ही गाने को लाखों लोग देख चुके हैं।

फिल्म की शूटिंग
आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, लेह-लद्दाख और जोधपुर में हुई है। बीते गुरुवार को गाने का टीजर रिलीज किया गया था, तब से फैंस लगातार इस गाने का इंतजार कर रहे थे। Salman1आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और डेजी शाह हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

खतरनाक स्टंट
इसी सप्ताह 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिला। ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म हैं, जिसमें कमाल के स्टंट हैं, race-4फिल्म अगले महीने 15 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…