कश्‍मीर की वादियों से रेस 3 की तस्‍वीरें हुई लीक , बॉबी का टॉवल लुक तो सलमान का शर्टलेस लुक वायरल

सलमान खान एंड टीम इन दिनों कश्‍मीर की वादियों में है, रेस 3 की शूटिंग जोरों पर हे और सेट से जुड़ी तस्‍वीरें लोगों को क्रेजी कर रही हैं ।

New Delhi, May 01 :सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म रेस 3 की शूटिंग इन दिनों कश्‍मीर की खूबसूरत वादियों में चल रही है । कश्‍मीर के अलावा फिल्‍म के कई हिस्‍सों को लेह लद्दाख में भी फिल्‍माया जाएगा । फिल्‍म को रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं और फिल्‍म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नाडीज नजर आएंगी । फिल्‍म के सेट पर चल रही सारी मस्‍ती इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है । रेमो हों, बॉबी देओल हों या फिर खुद सलमान खान सभी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर बज क्रिएट कर रही हैं ।

वायरल हुईं सेट की तस्‍वीरें
सोशल मीडिया पर सलमान खान, जैकलीन, बॉबी देओल समेत पूरी टीम की मस्ती करते हुए फोटो वायरल हो गई हैं । सलमान जहां यहां मग में गरम-गरमा चाय या कॉफी का मजा लेते नजर आ रहे हैं तो वहीं टीम के बाकी लोग फुल मस्‍ती के मूड में हैं । पहाडि़यां बर्फ से ढकी हुई हैं और मौसम भी बहुत सुहाना नजर आ रहा है ।

टॉवल में बॉबी देओल
इंटरनेट पर बॉबी देओल का टॉवल लुक भी वायरल हो गया है । इतने खूबसूरत नजारों के बीच बॉबी टॉव्‍ल पहनें नजर आ रहे हैं, वो कैमरे को पोज भी दे रहे हैं और मुस्‍कुरा भी रहे हैं । बॉबी देओल काफ समय बाद ऐसी किसी फिल्‍म में नजर आएंगे । रेस 3 के साथ वो हाउसफुल 4 की शूटिंग में भी बिजी हैं । इस साल उनके होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म यमला पगला दीवाना के तीसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू होगी ।

जैकलीन के साथ शर्टलेस दिखे सलमान
पहाड़ों की ठंडी वादियों में जैकलीन जहां ढेर सारे कपड़े ओढ़े और गरम चाय की चुस्कियां लेती नजर आईं तो वहीं बगल में खड़े सलमान सिर्फ एक वेस्‍ट में नजर आए । दोनों की ये तस्‍वीर काफी कुछ कह रही है । सलमान पूरे मस्‍ती और स्‍टड अंदाज में पोज कर रहे हैं ओर जैकलीन ठंड से कांपती नजर आई हैं ।

जैकलीन के साथ दूसरी फिल्‍म
सलमान खान और जैकलीन फर्नानडीज दूसरी बार स्‍क्रीन शेयर करने वाले हैं । इससे पहले दोनों ही किक में नजर आ चुके हैं । दोनों की जोड़ी को उस फिल्‍म में काफी पसंद किया गया था । किक में सलमान और जैकी की कैमिस्‍ट्री का ही असर है कि उन्‍हें रेस 3 जैसी फिल्‍म में दोबारा सलमान के साथ काम करने का मौका मिला । इस फिल्‍म का पोस्‍टर काफी पसंद किया जा रहा है ।

बाइकिंग की तस्‍वीरें हुई थीं वायरल
इन तस्‍वीरों से पहले सलमान खान की अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ बाइकिंग की तसवीरें वायरल हुई थीं । बुलेट पर सवार सलमान ने वादियों के जमकर मजे लिए अइौर बाइक राइड का लुत्‍फ उठाया । शेरा भी सलमान के साथ फुल टशन में नजर आए । सलमान और शेरा की दोस्‍ती अरसे पुरानी हो चुकी है । शेरा सलमान को सिर्फ गार्ड ही नहीं करते बल्कि उनके एक सच्‍चे दोस्‍त की तरह साथ ही रहते हैं ।

जल्‍द शूटिंग होगी पूरी
काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई है । सलमान फिल्‍हाल जमानत पर बाहर हैं और जल्‍दसे जल्‍द अपनी शूटिंग निपटाने की कोशिश कर रहे हैं । उनके साथ उनकी पूरी टीम भी शूटिंग के बहुत ही टाइट शिड्यूल को फॉलो कर रही है । सलमान रेस 3 के बाद फिल्‍म भारत के लिए भी शूट करेंगे । टीवी पर उनका शो 10 का दम भी जल्‍द ही आने वाला है ।