शादी में नाचने के लिये रणवीर सिंह को मिला 2 करोड़ का ऑफर, पढिये फिर क्या हुआ ?

Ranveer Singh

रणवीर सिंह को शादी में सिर्फ तीस मिनट के लिये शामिल होना था, इसके बदले में उन्हें 2 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था।

New Delhi, Feb 15 : पद्मावत में नेगेटिव किरदार करने के बावजूद रणवीर सिंह के एक्टिंग की वजह से उनके फैंस बढ गये हैं, जिसने भी इस फिल्म को देखा, सबने रणवीर के अभिनय की तारीफ की। तभी तो हाल ही में उन्हें एक वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिये पेड इनविटेशन भेजा गया था। हालांकि बॉलीवुड स्टार ने सीधे तौर पर मना कर दिया। उन्होने कहा कि फिलहाल वो अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

2 करोड़ का था ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह को शादी में सिर्फ तीस मिनट के लिये शामिल होना था, इसके बदले में उन्हें 2 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था, Ranveer Singh1लेकिन बॉलीवुड स्टार ने इस पेड इनविटेशन को सीधे तौर पर मना कर दिया, हालांकि इसके पीछे वजह उनकी आने वाली फिल्म गुल्ली ब्वॉय बतायी जा रही है।

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं बॉलीवुड स्टार
आपको बता दें कि इन दिनों रणवीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वो सुबह 9 से शाम 6 बजे तक शूटिंग करते हैं, Ranveer singhफिर टाइट शेड्यूल से समय निकाल कर फ्लाइट लेकर दूसरे शहर जाना, फिर अगले दिन समय पर सेट पर पहुंचना, इन सबसे बाजीराव बचना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने सीधे तौर पर मना कर दिया।

तीस मिनट परफॉर्म के 2 करोड़
रणवीर सिंह को बेहद आकर्षक ऑफर दिया गया था, उन्हें बस तीस मिनट के लिये शादी में शामिल होना था, छोटा सा परफॉरमेंस देना था, Ranveer Singh11लेकिन फिर भी उन्होने मना कर दिया, उनसे जुड़े लोगों का कहना है कि वो अपने किरदार को परफेक्शन के साथ निभाना चाहते हैं, इसी वजह से उन्होने शादी का ये ऑफर ठुकरा दिया, क्योंकि उनके अनुसार शादी में शामिल होने के बाद उनका ध्यान भटकता और वो 100 फीसदी अपने कैरेक्टर को नहीं दे पाते ।

रणवीर ने फीस भी बढा दी है
पद्मावत में प्रशंसा मिलने के बाद बॉलीवुड स्टार ने अपनी फीस भी बढा दी है। अब वो पहले से ज्यादा फीस की डिमांड करने लगे हैं। Ranveer Singh1इन दिनों वो जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय के शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखेंगी। ये फिल्म स्ट्रीट रैपर पर बेस्ड है।

वेलेंटाइन वीक में मस्ती करते आए नजर
रणवीर सिंह इस सप्ताह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती करते नजर आए, दोनों को एक साथ करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया, ranveer singh deepika padukone (9)हालांकि दोनों एक ही कार से वहां से निकले। एक लीडिंग वेबसाइट के सूत्रों के अनुसार करण जौहर दोनों के साथ अगली फिल्म करने जा रहे हैं।

कामयाब जोड़ी
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका अभी बॉलीवुड की सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक है, पद्मावत में दोनों एक-दूसरे के सामने तक नहीं आते हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्म हिट रही, दोनों कलाकारों का फिल्म में होना ही उनके फैंस के लिये काफी है।

तीसरी बार साथ नजर आए
ऐसा नहीं है कि रणवीर-दीपिका पहली बार साथ नजर आए, पद्मावत दोनों की तीसरी फिल्म थी, इससे पहले ये दोनों गोलियों की रास- लीला राम लीला, बाजीराव-मस्तानी में भी नजर आ चुके हैं। ये दोनों फिल्में हिट रही थी, यानी जब-जब दोनों की जुगलबंदी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आई है, फिल्म हिट हुई है।

जल्द कर सकते हैं सगाई
रणवीर और दीपिका के करीबियों को लेकर खबर जगत में कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती है, पिछले दिनों ये कहा जा रहा था कि दीपिका के जन्मदिन पर दोनों सगाई कर सकते हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किये जाते हैं।