‘लो चली’ की धुन पर एक बार फिर दीदी संग नाचीं माधुरी दीक्षित, वीडियो हो रहा है वायरल

रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित का आइकॉनिक सॉन्‍ग याद है आपको, अगर नहीं तो ये बार फिर देखिए लो चली पर थिरकतीं इन दोनों एक्‍ट्रेसेज को एक साथ ।

New Delhi, May 20 : जल्‍द ही आपको मराठी फिल्‍मों में माधुरी दीक्षित का एक नया अवतार देखने को मिलेगा । फिल्‍म ‘बकेट लिस्ट’ के जरिए माधुरी मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं । इस फिल्‍म में उनके साथ होंगी उनकी वो दीदी जिनके साथ एक फिल्‍म करके उन्‍होने खूब शोहरत कमाई थी । जी हां, हम रेणुका शहाणे की ही बात कर रहे हैं । जो इस फिल्‍म में भी माधुरी के साथ नजर आने वाली हैं । सालों बाद जब ये हिट दीदी और बहन की जोड़ी साथ बैठी तो देखिए फिर क्‍या हुआ ।

सालों बाद साथ आईं नजर
फिल्‍म बकेट लिस्‍ट का ट्रेलर कुछ समय पहले ही आ चुका हे । एक मां के किरदार में माधुरी इस फिल्‍म में पहले से बिलकुल अलग नजर आएंगे । इस फिल्‍म में रेणुका शहाणे भी उनकी को एक्‍टर हैं । शूटिंग सेट पर जब दोनों मिलीं दो दोनों ने खूब मस्‍ती की । इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन चल रहा है, और माधुरी इस फिल्‍म के लिए जान लगाकर काम कर रही हैं ।

ट्विटर पर वीडियो हुआ वायरल
फिल्‍म की शूटिंग के दौरान माधुरी और रेणुका के मसती भरे मोमेंट कैमरे पर कैद हो गए । दोनों सेट पर एक दूसरे के साथ बैठे बात कर रहीं थीं कि तभी फिल्‍म हम आपके हैं कौन का हिट नंबर लो चली मैं बजने लगा और बस गाना चलने की देर थी माधुरी और रेणुका उठकर इस पर थिरकने लगीं । दोनों की ऑन लोकेशन इस मस्‍ती को धर्मा प्रोडक्शन ने ट्व‍िटर पर शेयर किया है.

1994 का हिट नंबर
1994 की फिल्‍म हम आपके हें कौन का ये गाना आज भी लोगों के जहन में ताजा है । ये गाना आपको उस दौर में ले जाएगा जब फिल्‍मों के लिए लोगों की दीवानगी देखते ही बनती थी । महीनों तक इस फिल्‍म के शोज हाउसफुल रहे थे । फिल्‍म एक पुरानी फिल्‍म की रीमेक थी, इस वजह से भी दर्शकों में इसे लेकर कुछ ज्‍यादा ही क्रेज था । माधुरी के लिए ये फिल्‍म बहुत लकी रही थी । अब एक बार फिर माधुरी नई पारी की शुरुआत में है ।

25 मई को आएगी फिल्‍म
माधुरी की ये फिल्‍म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फिल्‍म में माधुरी के साथ मजबूत सपोर्टिंग कास्‍ट है । माधुरी की ये पहली मराठी फिल्‍म है । फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को  खासा पसंद आया है । जाहिर है फिल्‍म के लिए भी लोग इसी तरह बेकरार हैं । इस फिल्‍म के साथ ही माधुरी करण जौहर की फिल्‍म कलंक में काम कर रही हैं । ये फिल्‍म पहले श्रीदेवी कर रहीं थीं लेकिन उनकी मौत के बाद ये फिल्‍म माधुरी को ऑफर की गई । फिल्‍म की शूटिंग जोरों पर है और ये अगले साल रिलीज होगी ।