वीडियो- साड़ी पहन फुटबॉल खेलती नजर आई जहीर खान की पत्नी, एक्ट्रेस ने लगाये जबरदस्त किक

sagarika

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि इस फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण है, उनका किरदार अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती है।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे इंडिया में सबसे ज्यादा गोल दागकर चमकने वाली सागारिका घाटगे अब फुटबॉल के मैदान में उतर गई है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सागारिका साड़ी में फुटबॉल की किक मारती हुई नजर आ रही हैं, कमर में साड़ी बांध बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसी किक मारी, कि देखने वाले भी हैरान रह गये। आइये आपको बताते हैं कि क्रिकेटर की पत्नी साड़ी में क्यों फुटबॉल खेल रही है?

Advertisement

हॉकी की खिलाड़ी रह चुकी हैं सागारिका
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे हॉकी प्लेयर रह चुकी हैं, उन्होने अपना टैलेंट शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में दिखाया भी था।sagarika3 लेकिन नेशनल स्तर की हॉकी खिलाड़ी अब फुटबॉल के मैदान में उतर चुकी हैं। अब हॉकी स्टिक से गोल करने के बजाय वो जोरदार तरीके से किक मारकर गोल दागेंगी, जिसकी शुरुआत उन्होने हाल ही में कर दी है।

Advertisement

फिल्म में खेलेंगी फुटबॉल
सागारिका घाटगे फुटबॉल के मैदान में जरुर उतर रही हैं, लेकिन असल में नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर। जी हां, उनकी नई फिल्म रिलीज होने को तैयार है, Sagarika1इस फिल्म में वो फुटबॉल खेलती हुई नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम मॉनसून फुटबॉल है। जिसमें वो एक हाउसवाइफ के किरदार में दिखेंगी।

चुनौतीपूर्ण है किरदार
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि इस फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण है, उनका किरदार अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती है, Sagarika2इसके लिये उन्हें खूब संघर्ष करना पड़ता है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें सागारिका साड़ी पहनकर किक मारती हुई नजर आ रही हैं।

मराठी में है फिल्म
इस फिल्म के डायरेक्टर मिलिंद के उके ने कहा कि फिल्म में सागारिका ही उनकी पसंद थी, जब एक्ट्रेस को फिल्म की कहानी दी गई, Sagarika-Ghatge-in-DAAVतो उन्हें भी कहानी अच्छी लगी, जिसके बाद हमने फिल्म पर काम शुरु किया। उन्होने इस फिल्म के लिये खास ट्रेनिंग लिया। डायरेक्टर ने आगे बताते हुए कहा कि ये अपनी तरह की पहली मराठी फिल्म है, क्योंकि इससे पहले मराठी में महिला के फुटबॉल खेलने पर कोई फिल्म नहीं बनी है। दर्शक भी एक्ट्रेस को फुटबॉल खेलते हुए देखने के लिये अभी से उत्साहित हैं।

शादी के बाद पहली फिल्म
आपको बता दें कि सागारिका ने पिछले साल नवंबर में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से शादी की। दोनों ने कोर्ट मैरिज के बाद ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, Zaheer KHanजिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक के कई सितारे शामिल हुए थे। शादी के बाद सागारिका की ये पहली फिल्म है।

चक दे इंडिया ने दी पहचान
मालूम हो कि सागारिका ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया से मिली। Zaheer Khan1युवराज सिंह की शादी में जहीर खान सागारिका के हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे, उसके बाद दोनों के रिलेशनशिप ने सुर्खियां बटोरना शुरु किया। हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों ने सगाई कर ली थी।

https://www.instagram.com/p/BiuJ4vYg41-/?taken-by=sagarikaghatge_fc

Saree soccer #sagarikaghatge at her new film launch

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on