‘रेस 3’ में सलमान खान नहीं करेंगे बोल्‍ड सीन, मेकर्स को कहा इसे फिल्‍म से हटाओ !

salman

रेस सीरीज की बनने वाली तीसरी फिल्‍म होगी एकदम अलग । फिल्‍म में सलमान खान लीड रोल में हैं और उन्‍होने दिए हैं फिल्‍म मेकर्स को 3 सख्‍त निर्देश ।

New Delhi, Oct 11 : बॉलीवुड में एक डायलॉग खासा फेमस है ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता ।’ जी हां ये डायलॉग है सलमान खान की मोस्‍ट पॉपुलर 100 करोड़ी फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ का । सलमान का ये डायलॉग उनके फैंस में खासा फेमस है लेकिन लगता है सलमान खुद भी इस डायलॉग को लेकर काफी सीरियस हैं । तभी तो स्‍क्रीन पर बोल्‍ड सीन ना करने की बात वो अब तक मानते आ रहे हैं । सलमान खान स्‍क्रीन पर बोल्‍ड सीन देने से परहेज करते हैं और जब इस तरह के सीन की बात उनकी अपकमिंग ‘रेस 3’ के लिए चली तो उन्‍होने इसे करने से साफ इनकार कर दिया ।

‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म फ्लोर पर आने वाली है और इस बार फिल्‍म की यूएसपी हैं सलमान खान । फिल्‍म को रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं । फिल्‍म को लेकर सलमान ने कुछ बातें एकदम साफ कर दी हैं । जानकारी के मुताबिक सलमान ने ‘रेस’ की दूसरी फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में किसी भी तरह के बोल्‍ड, स्‍टीमी सीन देने से इनकार कर दिया । उन्‍होने ऑनस्‍क्रीन लिप किस करने से भी बना कर दिया है ।

इसके अलावा सलमान खान ने मेकर्स को साफ कहा है कि फिल्‍म को ज्‍यादा से ज्‍यादा फनी वे में बनाया जाए । फिल्‍म में कोई भी ऐसा सीन ना दिखाया जाए तो यूथ को गलत मैसेज दे । खबरों के मुताबिक ‘रेस 3’ में ड्रग डीलिंग का एक सीन था जिसमें सलमान खान इनवॉल्‍व थे, लेकिन सलमान ने ऐसे किसी भी सीन को फिल्‍म में रखने से मेकर्स को साफ मना कर दिया है । वहीं ‘रेस 2’ में जहां अनिल कपूर फिल्‍म की सीरियसनेस को कम करते हुए लोगों को हंसाते हुए नजर आए थे, उसी तरह सलमान इस फिल्‍म में भी फनी एलीमेंट बनाए रखना चाहते हैं ।

सलमान खान चाहते हैं कि उनकी फिल्म जितनी हो सके फैमिली के साथ देखी जाने वाली फिल्म बने । इसलिए वो नहीं चाहते कि फिल्‍म में ऐसा कुछ भी हो जो लोग अपने परिवार के साथ ना देख सकें । इसलिए सलमान ने डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी को इस तरह के एलीमेंट फिल्‍म से निकालने को कहे हैं । बहरहाल सलमान के कहे अनुसार फिल्‍म में बदलाव किए जा रहे हैं । देखना होगा सलमान खान स्‍टाइल ये क्‍लीन ‘रेस 3’ बॉक्‍स ऑफिस पर जब उतरेगी तो क्‍या धमाका करेगी ।