संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर, तो मॉम ने सोशल मीडिया पर ऐसे किया रिएक्ट

trishala

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम और दूसरे प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं। इस बार इन तस्वीरों की चर्चा इसलिये हो रही है, क्योंकि इस बार त्रिशाला की मम्मी मान्यता दत्त ने भी उस पर कमेंट किया है।

सौतेली मां ने किया कमेंट
त्रिशाला दत्त द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने कमेंट किया है, जो कि वायरल हो रहा है। Manyataमान्यता ने त्रिशाला की तस्वीरों पर लिखा है i can’t wait for summer. संजय दत्त की पत्नी के अलावा कुछ और फैंस ने त्रिशाला की तस्वीरों पर मजेदार कमेंट्स किये हैं, ज्यादातर लोगों ने संजू बाबा की बेटी की तारीफ की है।

बड़ी बेटी है त्रिशाला
आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त संजय और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। trishla_duttसाल 2014 में उन्होने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशऩ लाइन शुरु की थी। वो न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुकी हैं।

ऋचा संजय दत्त की पहली पत्नी
संजू बाबा और ऋचा शर्मा ने साल 1987 में शादी की थी, अगले साल 1988 में त्रिशाला का जन्म हुआ था, ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था। sanju richa1जिसकी वजह से 10 दिसंबर 1996 को उनकी मौत हो गई। मां की मौत के बाद त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं, हालांकि बीच-बीच में वो भारत भी आती रहती है।

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा
पिछले दिनों जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी, trishala1तो संजय दत्त की बेटी को लेकर भी चर्चा गर्म थी, कि जल्द ही त्रिशाला भी बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है। हालांकि तब खलनायक ने इस पर सफाई दी थी और कहा था कि उनकी बेटी अपने काम से खुश है।

संजय दत्त नहीं चाहते बेटी बॉलीवुड में आए
संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी परिवार की लड़कियां फिल्मों में नहीं आती, उनके पिता सुनील दत्त साहब ने उनकी दोनों बहनों को बॉलीवुड में नहीं आने दिया, trishala Sanjayत्रिशाला पर भी वो लागू होता है। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड से बाहर ही किसी दूसरे फील्ड में अपना करियर बनाएं।

संजू बाबा ने की तीन शादियां
आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने अब तक तीन शादियां की है, पहली पत्नी ऋचा शर्मा के निधन के बाद उन्होने रिया पिल्लई से दूसरी शादी की, sanjay dutt wifeहालांकि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। उसके बाद मान्यता से उन्होने तीसरी शादी की। मान्यता और संजय दत्त के एक बेटा और एक बेटी है।