बेड पर आपकी फेवरेट पॉजिशन क्या है ? शाहिद कपूर हो गये चुप, तो पत्नी ने दिया ये जबाव

shahid mira

शाहिद कपूर ने शर्माते हुए इस सवाल को नजरअंदाज करने की कोशिश की, साथ ही उन्होने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया।

New Delhi, Mar 23 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो वोग न्यू बीएफएफ पर पहुंचे, यहां पर दोनों ने दिल खोलकर बातें की और अपनी लाइफ से जुड़ी कई रोचक बातें शेयर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा ने जब उनके दांपत्य जीवन के बारे में सवाल पूछे, तो शाहिद ने शर्माते हुए उसे नजरअंदाज करने की कोशिश की। साथ ही उन्होने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया, लेकिन मीरा राजपूत जबाव दिये बिना नहीं रह सकीं।

नेहा धूपिया ने पूछा था ये सवाल ?
शो की होस्ट नेहा धूपिया ने शाहिद और मीरा से सवाल किया, कि बेड पर उनकी फेवरेट पॉजिशन कौन सी होती है ? जाहिर सी बात है कि ऐसे पर्सनल सवालों के जबाव देने में कई लोग असहज हो जाते हैं। Mira rajput2बॉलीवुड एक्टर ने भी इसे इग्नोर करने की कोशिश की। साथ ही उन्होने अपनी पत्नी को भी इशारा किया, कि वो इस सवाल को अवॉयड कर दें।

मीरा राजपूत ने दिया जबाव
लेकिन मीरा राजपूत जबाव दिये बिना नहीं रह सकीं। उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि उनके हसबैंड कंट्रोल फ्रिक हैं, वो हमेशा उन्हें बताते हैं कि क्या करना है। Mira rajputइसके साथ ही शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया ? जिसके बाद मीरा ने नेहा से कहा कि सवाल में कुछ बदलाव कीजिए, इनसे पूछिये कि कितनी महिलाओं ने उन्हें धोखा दिया ?

एक्ट्रेस ने किया चीट
शाहिद कपूर ने चीट करने के जबाव में कहा कि एक के बारे में मैं निश्चिंत हूं, तो दूसरी को लेकर मुझे डाउट है। भले शाहिद ने नाम ना लिया हो, shahid Kareena1लेकिन उनके इशारे से अंदाजा लगया जा रहा है कि उनका इशारा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की तरफ था। जब दोनों डेट कर रहे थे, तभी करीना सैफ के नजदीक आई, फिर शाहिद से अलग होकर सैफ अली खान को डेट करने लगी थी।

शाहिद- मीरा की लव स्टोरी
शाहिद कपूर और उनके पिता एक धार्मिक संगठन के फॉलोवर हैं, दोनों सत्संग में हिस्सा लेने के लिये दिल्ली आया करते थे। shahid Mira1मीरा राजपूत और उनका परिवार भी इस पीठ की अनुयायी है। लिहाजा सत्संग के दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई, फिर ये मुलाकात प्यार में बदल गई।

13 साल छोटी है मीरा
मीरा राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंगलिश ऑनर्स की पढाई की है। वो शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं, दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। shahid Mira2वैसे एक समय ऐसा भी था, जब मीरा शाहिद से शादी के लिये तैयार नहीं थी, बताया जाता है कि उम्र के फासले को लेकर ही मीरा ने शाहिद को ना कह दिया था, फिर घर वालों के मनाने के बाद वो शादी के लिये राजी हो गई।

मीरा ने शादी के लिये रखी थी ये शर्त
एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया था कि उनकी पत्नी ने शादी के लिये एक शर्त रखी थी, जिसमें उन्होने कहा था कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह करने होंगे, shahid Mira11तभी वो शादी करेंगी। दरअसल तब बॉलीवुड एक्टर उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होने बाल बढा रखा था। साथ ही मीरा राजपूत ने उनसे प्रॉमिस लिया था कि जब उनकी शादी होगी, तो शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल होगा।

इस नाम से बुलाती है मीरा
रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा राजपूत शाहिद को डायरेक्ट नाम से नहीं बुलाती हैं, वो उन्हें शादू कहकर पुकारती हैं। इसके साथ ही उन्हें म्यूजिक सुनने का बड़ा शौक हैं। shahid mira4वो बॉलीवुड सिंगर्स के अलावा अवरिल लाविंगे, ब्योंस और डेमी लोवाटो सहित कई विदेशी सिंगर्स की फैन हैं।

बेटी का नाम मीशा
शाहिद और मीरा की शादी को करीब ढाई साल हो चुके हैं। इस दौरान दोनों एक बच्ची के माता-पिता बनें। शाहिद-मीरा की बेटी का नाम मीशा है। Shahid-Mira-Mishaअक्सर वो अपनी मम्मी-पापा के साथ स्पॉट होती हैं। कुल मिलाकर शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल्स में से एक हैं।