शाहरुख खान की अगली बिग बजट फिल्म, इस सुपरस्टार ने किया था रिजेक्ट

srk1

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने जब फिल्म छोड़ी, तो राकेश शर्मा इससे खुश नहीं थे। वो चाहते थे, कि आमिर खान ही उनकी फिल्म करें।

New Delhi, May 23 : बी-टाउन में इन दिनों ये चर्चा खूब हो रही है, कि करीना कपूर खान को शाहरुख खान की अगली फिल्म सैल्यूट के लिये अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होने मना कर दिया। आपको बता दें कि ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है। पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा था, लेकिन चूंकि प्रियंका चोपड़ा कल्पना चावला की बायोपिक भी कर रही है, इसी वजह से उन्होने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली।

करीना को किया अप्रोच
सूत्रों का दावा है कि करीना कपूर को इस फिल्म के लिये अप्रोच किया गया, लेकिन वो इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही है, kareena-kapoor-khanहाल ही में एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साफ कहा, कि अब वो कुछ अलग तरह की फिल्में करना चाहती हैं। इसलिये वो बड़े बजट की फिल्मों को भी ना कह सकती है। आपको बता दें कि बेबो वीरे दी वेडिंग के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

कौन बनेगी शाहरुख की हीरोईन ?
अभी तक शाहरुख की इस फिल्म की हीरोइन फाइनल नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि करीना के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को भी ऑफर किया गया है। deepika Padukoneकिंग खान की जोड़ी इन दोनों एक्ट्रेस के साथ शानदार रहा है। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा, कि इस बिग बजट प्रोजेक्ट में कौन बनेगी शाहरुख खान की हीरोइन।

आमिर खान थे पहली पसंद
आपको बता दें कि इस फिल्म के लिये सबसे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को अप्रोच किया गया था, वो फिल्म करने के लिये तैयार भी हो गये थे, aamir khanलेकिन इस समय वो अपने दूसरे प्रोजक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से उन्होने इस फिल्म को बाद में ना कह दिया। हालांकि जब उन्होने फिल्म छोड़ी तो उन्हें लगा कि इस किरदार के साथ उनके अलावा न्याय सिर्फ शाहरुख खान ही कर सकते हैं, इसलिये उन्होने किंग खान को फोन कर कहा कि वो फिल्म छोड़ रहे हैं, लेकिन वो चाहते हैं, कि शाहरुख वो फिल्म कर लें।

राकेश शर्मा खुश नहीं थे
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने जब फिल्म छोड़ी, तो राकेश शर्मा इससे खुश नहीं थे। वो चाहते थे, कि आमिर खान ही उनकी फिल्म करें, srk-priyankaलेकिन उन्होने समय का हवाला देकर फिल्म छोड़ दी। उन्होने कहा कि जब उनके पास समय होगा, तब तक प्रोजेक्ट काफी लेट हो जाएगी, इसलिये उन्होने शाहरुख खान को फोन कर फिल्म करने के लिये कहा, जिसे किंग खान ने स्वीकार कर लिया।

शाहरुख की वजह से प्रियंका ने किया मना !
जब आमिर खान इस फिल्म को कर रहे थे, तो प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म के लिये हां कह दिया था, लेकिन जब आमिर के बजाय किंग खान इस प्रोजेक्ट में आ गये, तो प्रियंका ने भी हाथ पीछे खींच लिये। srk-priyanka1आपको बता दें कि शाहरुख-प्रियंका एक साथ फिल्में नहीं करते। दोनों की नजदीकियों की वजह से किंग खान की पत्नी ने दोनों को फिल्म करने से मना किया था। आपको बता दें कि एक दौर में दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

जीरो के बाद सैल्यूट
शाहरुख खान की जीरो के बाद सैल्यूट में लग जाएंगे। जीरो में किंग खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। shah-rukh-khanइस फिल्म के रिलीज होते ही राकेश शर्मा के बायोपिक में वो पूरे जोर-शोर से लग जाएंगे। फिल्म अगले साल आखिर में रिलीज हो सकती है, हालांकि अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।