सोनम कपूर ने एक बार फिर से बदल लिया अपना नाम, इस बार इनकी सलाह पर किया ये नाम

sonam Kapoor

संजय जुमानी ने सोनम से कहा था कि सोनम कपूर आहूजा नाम के कारण उनके जीवन में अप्स एंड डाउन आ सकते थे।

New Delhi, May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, शादी के बाद अब वो अपने नाम को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल पहले सोनम कपूर, फिर सोनम कपूर आहूजा और सोनम के. आहूजा, जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपना नाम बदल लिया है। शादी के दिन ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना नाम चेंज कर सोनम कपूर आहूजा कर लिया था। अब उन्होने न्यूमेरोलॉजिस्ट के सुझाव पर अपना नाम बदला है।

Advertisement

न्यूमेरोलॉजिस्ट ने दिया सुझाव
सेलिब्रिटी न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के सलाह के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम सोनम के आहूजा कर लिया है। बताया जा रहा है कि संजय जुमानी ने सोनम से कहा था कि सोनम कपूर आहूजा नाम के कारण उनके जीवन में अप्स एंड डाउन आ सकते थे। जबकि नया नाम उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी पर अच्छा असर करेगा, इसी वजह से एक्ट्रेस ने बिना देर किये अपना नाम चेंज कर लिया।

Advertisement

न्योमेरोलॉजी में विश्वास करते हैं आनंद
संजय जुमानी ने बताया कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा न्योमेरोलॉजी में विश्वास करते हैं। आनंद आहूजा को बास्केटबॉल खेलना पसंद है, इसके लिये भी वो न्यूमेरोलॉजिस्ट से सलाह लेते हैं। जुमानी ने बताया कि जब आनंद को बॉस्केटबॉल के लिये जर्सी का नंबर लेना था, तो उन्होने उन्हीं से पूछा था, तो उन्होने उन्हें 24 या 33 नंबर की जर्सी लेने की सलाह दी थी।

पिछले सप्ताह हुई शादी
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है, दोनों ने पिछले हफ्ते मुंबई में सात फेरे लिये । उनकी शादी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस जगत के कई दिग्गजों ने शिरकत की। सोनम के पापा अनिल कपूर खूब डांस और मस्ती करते हुए नजर आए, तो भाई हर्षवर्धन भी पीछे नहीं रहे।

पति के सरनेम लगाने पर उठे सवाल
शादी के तुरंत बाद सोनम ने सोशल मीडिया पर अपने पति का सरनेम अपने नाम के साथ लगा लिया था, जिसके लिये उनकी आलोचना भी की गई। sonam kapoor1हालांकि उन्होने अपने आलोचकों को जवाब भी दी है। एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मैं लंबे समय से आनंद के साथ रिलेशन में थी। ये फैसला लेने में मुझे लंबा समय लगा, अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना ही अंत में मेरी च्वाइस है।

लोगों ने किया था ट्रोल
सोनम कपूर ने आगे बोलते हुए कहा कि अगर कुछ लोगों को फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं पता, तको उन्हें ऑनलाइन जाकर इसके बारे में पढना चाहिये, वैसे भी लोगों को ये कैसे पता कि आनंद ने अपना नाम नहीं बदला है? आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने जैसे ही सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के साथ आहूजा लिखा था, तो कुछ लोगों ने उनके इस फैसले पर उन्हें ट्रोल किया था। उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठाये थे।

कान्स में रेड कारपेट पर वॉक
8 मई को शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 14-15 मई को कान्स के रेड कारपेट पर वॉक किया। उनके कान्स लुक की हर जगह तारीफ हो रही है। पहले दिन तो उन्होने लहंगा पहना, फिर दूसरे दिन वो गाउन में नजर आई। आपको बता दें कान्स से वापस आने के बाद वो वीरे दी वेडिंग की प्रमोशन करेंगी। ये फिल्म 1 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।