सोनम कपूर की शादी का ऐलान, प्रेम रतन पर जमकर नाचीं श्रीदेवी, वीडियो वायरल

बस 6 दिन और सोनम कपूर से सोनम कपूर आनंद आहूजा हो जाएंगी । सोनम की शादी की खबर के साथ ही आया है श्रीदेवी का खूबसूरत वीडियो भी । आप भी देखिए …

New Delhi, May 02 : पिछले कुछ दिनों से सोनम कपूर की शादी की खबरें बॉलीवुड गलियारों में उड़ रही थीं, अब इन खबरों को पंख मिल गए हैं । जी हां, सोनम कपूर की शादी की न्‍यूज कंफर्म हो चुकी है वो इसी महीने 8 तारीख को अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर रही हैं । पापा बनिल कपूर ने आणिकारिक तौर पर सोनम की शादी की घोषण की और बताया कि वो कितने खुश हैं । सोनम की शादी की खबर के साथ एक वीडियो भी भी फैंस का दिल खुश कर दिया है ।

श्रीदेवी का डांस वीडियो वायरल
सोनम की शादी के साथ ही फैंस को श्रीदेवी का एक वीडियो भी देखने को मिला है । श्रीदेवी इस वीडियो में सोनम की फिल्‍म के गाने प्रेम रतन धन पायो पर डांस कर रही हैं । उनका साथ दे रही हैं शिल्‍पा शेट्टी । ये वीडियो 2015 का है, जिसे करवाचौथ के मौके पर शूट किया गया था । श्रीदेवी को डांसिंग कवीन कहा जाता है और उनके डांस के आगे तो सब वैसे ही फीके पड़ जाते हैं ।

सोनम के करीब थीं श्री
श्रीदेवी, सोनम के काफी करीब थीं । श्रीदेवी की मौत के बाद सोनम ने जाहन्‍वी और खुशी को ना सिर्फ बड़ी बहन का साथ दिया बल्कि परिवार में भी मजबूती के साथ खड़ी रहीं । श्री के वे बेहत करीब थीं और उन्‍हें अपनी प्रेरणा भी मानती थीं । श्री अगर होतीं तो उनकी शादी में ऐसे ही डांस करतीं । शायद इसीलिए खुशी के इस मौके पर श्री का ये डांस वीडियो उनके इंस्‍टा हैंडल से पोस्‍ट किया गया हो ।

8 मई को शादी
सोनम कपूर की शादी 8 मई को तय हुई है । इससे पहले कॉकटेल, हल्‍दी, मेहंदी आदि की रस्‍में होंगी । सभी रस्‍में मुंबई में ही हो रही हैं । पिछले कुछ दिनों से अनिल कपूर के घर की सजावट चल रही थी, जिसे देखकर ही कयास लग रहे थे कि ऐसा सब क्‍यों किया जा रहा है  । अनिल ने तब समय आने पर सबको खुशखबरी देने की बात कही थी ।

इतनी संपत्ति के मालिक हैं आनंद आहूजा
सोनम कपूर के लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड और अब होने वाले पति आनंद आहूजा करीब तीन हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, वो फैशन ब्रांड Bhane के वो ऑनर हैं।  आपको बता दें कि सोनम कपूर का ये पसंदीदा फैशन ब्रांड है, वो कई खास मौकों पर इस ब्रांड के आउटफिट्स कैरी करती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शॉपिंग की बेहद शौकीन हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, शॉपिंग करने से बाज नहीं आती ।

ये भी करते हैं आनंद  
आनंद आहूजा अपनी फैमिली बिजनेस शाही एक्सपोर्ट्स के एमडी भी हैं। आपको बता दें कि आनंद ने अपनी पढाई दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी से की है, फिर वो आगे की पढाई के लिये यूएस चले गये थे। पढाई पूरी करने के बाद अमेरिका में आनंद आहूजा ने साल 2011 में अमेजन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम शुरु किया था। कुछ महीने नौकरी करने के बाद उन्होने इंडिया में पहला शू स्टोर ओपन किया। उनके शू स्टोर का नाम वेज- नॉन वेज है।

ऐसे हुई दोनों की दोस्ती
एक्ट्रेस सोनम कपूर की दोस्त प्रेरणा कुरैशी आनंद आहूजा की भी बहुत अच्छी और करीबी दोस्त हैं। प्रेरणा के जरिये ही दोनों की पहली बार मुलाकात हुई। आनंद ने सोनम को साल 2014 में प्रपोज किया था। प्रपोजल एक्सेप्ट करने में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ महीने का समय लिया। लेकिन फिर उन्होने हामी भर दी। दोनों छुट्टियां बिताने के लिये यूरोप टूर पर गये थे, जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

https://www.youtube.com/watch?v=Y7I6xgFN8M0