कपिल शर्मा की ‘पत्नी’ की स्किन इस वजह से झुलसी, तस्वीरों में देखिये कैसी हो गई हालत ?

सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक निजी कंपनी के एप्प सर्विस को घर पर बुलाया था। इस सर्विस के जरिये उन्होने वैक्सिंग करवाया था।

New Delhi, Jul 17 : कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे सुपरहिट टीवी शोज में स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन वाइफ का किरदार निभा कर फेमस हुई सुमोना इस बार अपनी स्किन को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर बताया कि एक निजी कंपनी से वैक्सिंग करवाने की वजह से उनकी स्किन खराब हो गई है, उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक निजी कंपनी के एप्प सर्विस को घर पर बुलाया था। इस सर्विस के जरिये उन्होने वैक्सिंग करवाया था। सुमोना के अनुसार जब उन्होने अपनी वैक्सिंग करवा ली, तो कुछ देर बाद ही उनके अंडर आर्म्स के नीचे रैशिस पड़ गये। रैशिस देख टीवी एक्ट्रेस का पारा इतना चढ गया, कि उन्होने तुरंत एप्प सर्विस के खिलाफ लिखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल दिया।

घटिया सर्विस
सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, उन्होने कहा कि इमरजेंसी के कारण मुझे घर पर ही वैक्सिंग करवानी पड़ी, क्योंकि मुझे अपने रेगुलर सेलोन से अपॉइटमेंट नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में इनकी घटिया सर्विस ने मेरा ये हाल कर दिया। वैक्सिंग के बाद मेरी स्किन पर रैशिस पड़ गये हैं, साथ ही इसकी वजह से जलन भी हो रही है।

खरी-खोटी सुनाई
टीवी एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि बीच पर टैनिंग करने के बजाय मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिये पूरे दिन जैल लगाकर रखना पड़ा, ताकि स्किन जल्दी ठीक हो। उन्होने पोस्ट के साथ जो तस्वीरें डाली है, उसमें पहली तस्वीर 11 जुलाई की है, तो दूसरी तस्वीर 17 जुलाई की है। टीवी एक्ट्रेस की इस तस्वीर के साथ उनके फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एप्प सर्विस की शिकायत
सुमोना के फैन्स उन्हें सपोर्ट करते हुए उस निजी कंपनी की एप्प सर्विस को खूब खरी-खोटी सुनाई, इसके साथ ही इस सर्विस को ना लेने की लोगों से अपील भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग सुमोना को ट्रोल भी करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस के एक फैन ने लिखा, ओह बहुत बुरा हुआ, उम्मीद है, आप जल्दी ठीक हो जाओ, ट्रोल्स को इग्नोर करो।

एप्प सर्विस की प्रतिक्रिया का इंतजार
कुछ मीडिया संस्थानों ने मामले में एप्प सर्विस से भी मामले पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी है, हालांकि अभी तक उनके तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि पहले कंपनी अपनी तरफ से चीजों को दुरुस्त कर रही है, वो मामले को गंभीरता से ले रही है, जिसने भी सुमोना का वैक्सिंग किया था, उसे नोटिस देकर जबाव मांगा गया है। उसके बाद मामले में जल्द ही कंपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करेगी।

कॉमेडी शो से सुपरहिट
आपको बता दें कि कॉमेडी शो से पहले सुमोना कुछ टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं, हालाकि उन्हें पहचान कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस से मिली। फिर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी। इस शो में वो कपिल की पत्नी का किरदार करती थी। फिर द कपिल शर्मा शो में वो डॉ मशहूर गुलाटी की बेटी सरला का किरदार निभाती थी, जो कपिल से एकतरफा प्यार करती थी।