ये है शोले के सूरमा भोपाली की स्टाइलिश बेटी, जल्द ही कर सकती है बॉलीवुड डेब्यू

surma bhopali

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी कॉमेडियन जगदीप जाफरी के ही बेटे हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इन दोनों के अलावा उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है।

New Delhi, May 16 : जब-जब बॉलीवुड के कॉमेडियंस का जिक्र किया जाता है, तो सबसे पहले दिमाग में महमूद, असरानी, जॉनी लीवर और सूरमा भोपाली का नाम आता है। इस सभी स्टैंडअप कॉमेडियंस ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। अब इनमें से कुछ के बच्चे भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। जल्द ही इसी फेहरिस्त में फिल्म शोले में सूरमा भोपाली का किरदार निभाने वाले जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान का भी नाम जुड़ने वाला है। जी हां, उनके बारे में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

Advertisement

सूरमा भोपाली के तीन बच्चे
बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी कॉमेडियन जगदीप जाफरी के ही बेटे हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि surma bhopali1इन दोनों के अलावा उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है। दरअसल मुस्कान जगदीप जाफरी की दूसरी पत्नी नाजिमा की बेटी है, जबकि जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं।

Advertisement

एक्टिंग में है रुचि
मुस्कान जाफरी फिलहाल मॉडलिंग कर रही हैं, मॉडलिंग के अलावा वो सिंगिग, वॉइस ओवर और डबिंग का काम भी करती है, अगर उनके फैशन सेंस की बात की जाए, तो लोग उनके फैंस हैं। surma bhopali3मुस्कान अभी तक बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं ली है, लेकिन कुछ टीवी शोज में वो साइड रोल कर चुकी हैं, इसी बात से उनके एक्टिंग में रुचि का भी अंदाया लगाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

आमिर खान के बेटे के साथ कर चुकी हैं काम
मुस्कान जाफरी सुपरस्टार आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद के साथ काम कर चुकी हैं, दरअसल दोनों ने पिछले दिनों मदर करेज एंड हर चिल्ड्रेन नाम के एक नाटक में हिस्सा लिया था। surma-bhopali-daughter2_1इस नाटक के बाद से जुनैद और मुस्कान दोनों ही एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रही थी।

जल्द हो सकती है डेब्यू
इसी नाटक के बाद मुस्कान के बारे में कहा जा रहा है कि जल्द ही उनकी बॉलीवुड डेब्यू हो सकती है, हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। Muskan1सूत्रों का दावा है कि उन्हें कुछ फिल्ममेकरों ने रोल ऑफर किया था, लेकिन अभी तक फाइनल नहीं होने की वजह से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मुस्कान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है, उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर हजारों लोग फॉलो करते हैं, मुस्कान जाफरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। muskanजिस पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। उनकी सोशल मीडिया हैंडल्स ग्लैमरस तस्वीरों से भरी पड़ी है।

सूरमा भोपाली के नाम से पॉपुलर
मुस्कान के पिता जगदीप जाफरी ने करीब 400 फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका सूरमा भोपाली वाला कैरेक्टर इतना पॉपुलर हुआ कि लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे। surma bhopali2कई लोगों को तो उनका असली नाम तक पता नहीं है, वो उन्हें सूरमा भोपाली के नाम से ही जानते हैं।