जुड़वां-2 की कामयाबी से वरुण धवन के बढ़े भाव, करने लगे ऐसी डिमांड !

varun dhawan

जुड़वां-2 की सफलता के बाद से वरुण धवन के भाव बढ़ गए हैं, ये ताना नहीं है सच में उनके भाव बढ़ गए हैं, अब वो ज्यादा फीस लेने वाले हैं।

New Delhi, Oct 09: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है, जब किसी हीरो की फिल्म अच्छी कमाई करती है तो उसके भाव बढ़ जाते हैं। कई बार ये भी देखने को मिलता है कि कामयाबी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। ऐसे न जाने कितने सितारे हैं जो एक फिल्म की कामयाबी को संभाल नहीं पाए और उसके बाद गुमनामी का जीवन जी रहे हैं। इसलिए कहते हैं कि बॉलीवुड में सोच समझ कर फैसले लेने चाहिए। कामयाबी को सिर के ऊपर से नहीं गुजरने देना चाहिए। हमेशा अपना कूल मेंटेन करके रहना चाहिए। बॉलीवुड में कामयाबी की नई कहानी वरुण धवन लिख रहे हैं।

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 कामयाबी की नई दास्तान लिख रही है। फिल्म ने कुछ ही दिनों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया है। फिल्म की कामयाबी से वरुण काफी खुश हैं। फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नु हैं। ये फिल्म 90 के दशक में आई सलमान खान की जुड़ा की रीमेक है। इस फिल्म की कामयाबी के बाद वरुण के भाव सही में बढ़ गए हैं। वो अब अपनी फीस बढ़ाने वाले हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक वरुण अब से अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 25 करोड़ रूपये की फीस लेंगे।

नए दौर के अभिनेताओं में इतनी फीस लेने वाले वरुण धवन पहले हीरो होंगे। अगर उनको ये फीस मिलने लगती है तो वो बॉलीवुड के सातवें हाइएस्ट पेड एक्टर हो जाएंगे। वरुण के आगे केवल शाहरुख, सलमान, आमिर, अक्षय, अजय देवगन और ऋतिक रोशन ही होंगे। ये 6 कलाकार अपनी फिल्मों के लिए बहुत ज्यादा फीस लेते हैं। साथ ही प्रॉफिट शेयरिंग में भी हिस्सा लेते हैं। वरुण की फिल्में जिस तरह से सफल हो रही हैं उसे देखते हुए ये फीस निर्माताओं के लिए देेना बहुत मुश्किल नहीं है। डेब्यू के बाद से ही वरुण लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं।

अगर फीस की बात करें तो वरुण से आगे अब सलमान, शाहरुख और आमिर खान के अलावा अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और अजय देवगन ही रह गए हैं। अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए लेते हैं। इसके साथ ही वो फिल्म के मुनाफे में भी अपना हिस्सा लेते हैं। इसी तरह सलमान, शाहरुख और आमिर भी मोटी फीस के अलावा फिल्म में प्रॉफिट शेयरिंग करते हैं। इतना ही नहीं, तीनों खान तो फिल्म में कई बार बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़ते हैं। ऐसे में उनका मुनाफा अपने आप बढ़ जाता है। अजय देवगन हर फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपए लेते हैं, जबकि ऋतिक रोशन एक फिल्म का 30 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।