सनकी आशिक की करतूत, रात को 12 बजे लड़की को घर के बाहर बुलाकर किया ऐसा काम, पूरा इलाका सन्‍न

एकतरफा प्‍यार में पागल एक सनकी आशिक ने फिर एक लड़की को अपना शिकार बना डाला । एकतरफा प्‍यार में पागल हो चुके सनकी आशिक ने वो कर डाला जिसने ना सिर्फ लड़की की जिंदगी खत्‍म कर दी बल्कि खुद भी  …

New Delhi, Jul 14 : साउथ दिल्‍ली के मालवीय नगर में एक सनकी आशिक ने एकतरफा प्‍यार में लउ़की को उसके घर में घुसकर गोली मार दी । लड़की को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया । घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और इस काम में उसका साथ देने वाले एक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है । हालांकि मामले में शामिल दो और लोग फश्रार बताए जा रहे हैं ।

Advertisement

ब्‍यूटी पार्लर में काम करती थी लड़की
दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, मृतका ब्‍यूटी पार्लर में काम करती थी । यहीं से आरोपी लड़के ने उससे मुलाकात की । लड़की की तरफ से कुछ ना  होने के बाद भी वो उसे परेशान करने लगा था । एकतरफा प्‍यार में पागल हो चुके सनकी आशिक ने वो कर डाला जिसने ना सिर्फ लड़की की जिंदगी खत्‍म कर दी बल्कि खुद भी किसी काम का नहीं रहा ।

Advertisement

घर से बुलाकर मारी गोली
पुलिस के मुताबिक बीती रात लगभग 12 बजे के आसपास आरोपी लड़का अपने तीन साथियों के साथ मालवीय नगर स्थित लड़की के घर आया और लड़की को आवाज दी ।  जैसे ही लड़की बाहर निकली तो लड़के ने उसे बिना कुछ कहे गोली मार दी और भाग निकला । परिवारवाले ये सुनकर बाहर आए तो लड़की को एक निजी अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

जान से मारने की दे रहा था धमकी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के का नाम मनोज है । ब्‍यूटी पार्लर में काम करने वाली इस लड़की से एकतरफ़ा प्यार करता था और शादी करना चाहता था । लेकिन लड़की ने उसे साफ इनकार कर दिया था । वो लगातार उसे जान से मारने की धमकी देता था । आते-जाते उसको अकसर परेशान किया करता था । लड़की ने बस यही गलती कर दी कि उसकी खबर पुलिस में नहीं की । वरना उसे अपनी जान से हाथ नहीं धोना पड़ता ।

दो लोग गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस को भी सूचना दी गई । आरोपी लड़के और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । वारदात में शामिल दो आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं । फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन देर रात हुई इस घटना ने एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए है ।