धोनी नहीं बल्कि आईपीएल में इस भारतीय खिलाड़ी के फैन हैं ब्रावो, कहा क्रिकेट का रोनाल्डो

Bravo1

ड्रवेन ब्रावो ने कहा कि टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।

New Delhi, Apr 17 : वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर ड्रवेन ब्रावो आईपीएल-11 के लिये भारत में हैं। इस साल वो धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं। वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। ड्रवेन ब्रावो ने कहा कि टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। आपको बता दें कि पुर्तगाल और रियल मेड्रिड की तरफ से खेलने वाले रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। खुद विराट और ब्रावो भी रोनाल्डो के फैन हैं।

भाई को टिप्स दो कोहली
मीडिया से बातचीत करते हुए सीएसके के ऑलराउंडर ने कहा कि दरअसल भारतीय कप्तान मेरे छोटे भाई डैरेन ब्रावो के साथ अंडर-19 में क्रिकेट खेल चुके हैं, BRavo Viratमैं हमेशा अपने छोटे भाई से कहता हूं, कि कोहली जैसे शख्स की तरफ देखा करो, उनसे सीखा करो। इसके साथ ही ऑलराउंडर ने ये भी कहा कि आप ये मत समझना कि मैं यहां (भारत) हूं, इसलिये ऐसी बातें कर रहा हूं।

विराट से की गुजारिश
ब्रावो ने आगे बोलते हुए कहा कि मैंने विराट कोहली से गुजारिश की है, कि वो मेरे छोटे भाई डैरेन ब्रावो से बात करें, उन्हें बल्लेबाजी के कुछ टिप्स दें, Virat-Kohli-Dwayne-Bravoजब मैं आरसीबी के कप्तान को खेलते हुए देखता हूं, तो मुझे लगता है कि जैसे मैं क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को देख रहा हैं, वो बेहतरीन बल्लेबाज हैं।

मैं खुद विराट को देखता हूं
कैरेबियाई ऑलराउंडर ने कहा कि एक क्रिकेटर के तौर पर मैं विराट कोहली के खिलाफ खेलता रहा हूं, लेकिन मैं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए गौर से देखता हूं, Virat RCB1जब वो टीम इंडिया या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिये खेलते हैं। उन्हें खेलते देख महसूस करता हूं, कि क्रिकेट के लिये उनके अंदर कितना जुनून है, इसलिये उनको सैल्यूट जो कामयाबी उन्हें मिली है, सही मायनों में उसके हकदार हैं।

आईपीएल में शानदार आगाज
मालूम हो कि ड्रवेन ब्रावो इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेल रहे हैं। आईपीएल-11 के ओपनिंग मैच में उन्होने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली थी, Bravoउनकी पारी की वजह से ही मुंबई को जीता हुआ मैच गंवाना पड़ा था। ब्रावो की इस तूफानी पारी भी वजह से इस सीजन में मुंबई इंडियंस 3 मैच खेल चुकी है , लेकिन उन्हें एक में भी जीत नसीब नहीं हुई है।

दो मैचों में जीत के हीरो
आईपीएल सीजन-11 में ड्रवेन ब्रावो का अब तक प्रदर्शन शानदार रहा है, वो गेंद बल्ले के साथ-साथ फिल्डिंग से भी टीम को पूरा सहयोग दे रहे हैं। Bravoब्रावो ने दो मुकाबलों में टीम को रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस साल राइट टू मैच का इस्तेमाल कर खरीदा है।

तीन मैचों में दो जीत
दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापस आई चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत अच्छी रही है, हालांकि तीसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें चार रन से हराया, CSK1लेकिन धोनी मैच को आखिरी गेंद तक ले गये। चेन्नई अपने चोटिल हो रहे खिलाड़ियों की वजह से परेशान है। केदार जाधव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, तो रैना भी दो मैच के लिये बाहर बैठे हैं।