आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग में धोनी समेत सीएसके के किसी खिलाड़ी को जगह नहीं

csk main

हर्ष गोयनका ने जैसे ही आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग इलेवन पोस्ट की, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

New Delhi, May 29 : आईपीएल में दो सालों तक खेलने वाली टीम पुणे सुपरजायंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल छोटे गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल पर आईपीएल 2018 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी, उन्होने अपने मनपसंद 11 खिलाड़ियों में चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी। आपको बता दें कि सीएसके आईपीएल-11 की विनर है।

इन खिलाड़ियों को दी जगह
हर्ष गोयनका ने अपनी टीम में लोकेश राहुल, सुनील नरेन, विराट कोहली, केन विलियमसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, Harshराशिद खान, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और एंड्रयू टाय को जगह दी है। उन्होने अपनी ड्रीम टीम की कप्तानी न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियमसन को सौंपी है।

धोनी को जगह नहीं
हर्ष गोयनका ने इस साल आईपीएल खिताब जीतने वाले धोनी को जगह नहीं दी है, साथ ही अंबाती रायडू और शेन वॉटसन जैसे फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी भी उनकी बेस्ट आईपीएल इलेवन से गायब है। dhoni cskहर्ष गोयनका की इस टीम का जमकर मजाक बन रहा है, धोनी के कुछ फैंस उन्हें ट्विटर पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं, कुछ लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

ट्रोलर्स ने दी सलाह
हर्ष गोयनका ने जैसे ही आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग इलेवन पोस्ट की, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। Harsh1कुछ ट्विटर यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि मनीष पांडे, जयदेव उनादकट और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों का नाम लिखना वो भूल गये। आपको बता दें कि ये तीनों खिलाड़ी ऊंची कीमत में बिके, लेकिन इस साल कुछ खास नहीं कर सके।

धोनी विरोधी माने जाते हैं गोयनका
आपको बता दें कि हर्ष गोयनका धोनी विरोधी माने जाते हैं, वो अक्सर सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के खिलाफ कुछ ना कुछ लिखते रहते हैं, Dhoni kaneजिसकी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दो साल धोनी पुणे की टीम से खेल चुके हैं, उस दौरान भी गोयनका ने कई बार उनके खिलाफ काफी कुछ कहा था। बाद में माही से कप्तानी लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दे दी गई थी।

धोनी की कप्तानी के मुरीद
महेन्द्र सिंह धोनी की गिनती सबसे अच्छे कप्तानों में की जाती है, उन्होने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी-20 और आईसीसी विश्वकप जिताया, csk ipl (2)साथ ही टेस्ट में टीम इंडिया को नंबर वन बनाया। इतना ही नहीं धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 9 सालों में 7 बार फाइनल तक पहुंची है, तीन बार ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है। ये आंकड़ें सबकुछ बयां करते हैं, फैंस का कहना है कि हर्ष दूसरी जगहों का फ्रस्टेशन माही की आलोचना करके निकालते हैं।

आईपीएल-11 विनर
दो साल के बैन के बाद जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम वापस आईपीएल में आई, तो लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे, csk ipl (5)लेकिन जिस तरह से पहले ही मुकाबले में सीएसके ने मुंबई इंडियंस को हराया, उन्होने अपने इरादे जाहिर कर दिये, कि माही की कप्तानी में इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स इतिहास लिखेगी। एक के बाद एक विरोधी टीमों को सीएसके ने उनके घर में जाकर हराया और आईपीएल-11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।