आईपीएल मैच के बाद दिखा अनोखा नजारा, हार्दिक- लोकेश राहुल ने ऐसे दिखाई खेल भावना

Hardik Rahul

जब राहुल और हार्दिक एक-दूसरे से टी-शर्ट बदल रहे थे, तो दुबले पतले पंड्या को तो लोकेश की टी-शर्ट आ गई, लेकिन पंड्या की जर्सी राहुल को पहनने में मेहनत करनी पड़ी।

New Delhi, May 17 : आईपीएल-11 का 50वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, इस मुकाबले के बाद उस वक्त खेल भावना का एक उम्दा उदाहरण देखने को मिला, जब हार्दिक पंड्या और के एल राहुल ने एक-दूसरे की जर्सी पहन ली। मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के लिये 94 रनों की शानदार पारी खेलने वाले लोकेश राहुल और हार्दिक पंड्या ने अपना टी-शर्ट एक्सचेंज करते हुए नजर आए।

Advertisement

टी-शर्ट पहनाने में हार्दिक ने की मदद
जब राहुल और हार्दिक एक-दूसरे से टी-शर्ट बदल रहे थे, तो दुबले पतले पंड्या को तो लोकेश की टी-शर्ट आ गई, lokesh-pandyaलेकिन पंड्या की जर्सी राहुल को पहनने में मेहनत करनी पड़ी। हालांकि थोड़ी मुश्किल के बाद ही उन्होने टी-शर्ट पहन ली। हार्दिक ने राहुल को उनकी टी-शर्ट पहनने में मदद की। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

राहुल से हार्दिक ने मांगी जर्सी
आपको बता दें कि लोकेश राहुल ने बताया कि ऐसा फुटबॉल मैच में अक्सर देखने को मिलता है कि खिलाड़ी एक-दूसरे से जर्सी एक्सचेंज करते हैं। lokesh-pandya1हम ( राहुल-हार्दिक) अच्छे दोस्त हैं, मुझे जर्सी कलेक्ट करना बहुत पसंद है, हालांकि पहले हमने इस बारे में कोई बात नहीं की थी। ये सब बस यूं ही हो गया। मैच के बाद जब हम मिले, तो हार्दिक ने मुझसे मेरी जर्सी मांगी, मुझे अच्छा लगा, तो हमने अपनी जर्सी एक्सचेंज कर ली।

शाहरुख खान ने पहनी थी पंजाब की जर्सी
ऐसा नहीं है कि मैदान पर पहली बार किसी ने जर्सी एक्सचेंज किया हो, इससे पहले आईपीएल 2014 में केकेआर के को-ऑनर शाहरुख खान ने किंग्स इलेवन की जर्सी पहनी थी। srk kingsदरअसल बेहद रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने पंजाब को तीन विकेट से हराया था, अपनी टीम की खिताबी जीत पर शाहरुख खान ने पंजाब की जर्सी पहन जश्न मनाया था, साथ ही उन्होने ग्राउंड में गुलाटी भी मारी थी। मालूम हो कि प्रिटी जिंटा और शाहरुख खान भी काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

बेहद रोमांचक रहा मुकाबला
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। Toy2किंग्स इलेवन की ओर से के एल राहुल ने 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली, इसके बावजूद पंजाब की टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा। 19वें ओवर में राहुल जैसे ही आउट हुए, मैच का पासा ही पलट गया।

बुमराह ने कराई वापसी
आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाये, लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत ठीक-ठाक रही, गेल जल्दी आउट हो गये, bumrahलेकिन राहुल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होने मैदान के चारों तरफ शॉट खेले और रन बटोरे। लेकिन गेंदबाजी में फिर रोहित शर्मा ने बुमराह को लगाया और उन्होने पूरा मैच ही पलट दिया। 4 ओवर में बुमराह ने एक भी बाउंड्री नहीं खाई और तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये।

प्लेऑफ की दौड़
किंग्स इलेवन पंजाब की इस हार के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। वहीं मुंबई इंडियंस की उम्मीदें अभी भी जिंदा है। Kings XI111वो अंक तालिका में फिलहाल चौथे नंबर पर है। मैच हारने के बाद मैराथन पारी खेलने वाले राहुल भावुक हो गये। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।