विराट कोहली को खाना खिलाकर खुश हुआ ऑटो ड्राइवर का परिवार, भावुक क्रिकेटर ने कही दिल जीतने वाली बात

siraj

रविवार को विराट कोहली एंड कंपनी सिराज के घर पर डिनर करने पहुंचे, जहां पर आरसीबी के सभी खिलाड़ी एक साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठकर बिरयानी खाते दिखे।

New Delhi, May 08 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में विराट कोहली सेना को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के घर पर जमकर पार्टी की। रविवार को विराट कोहली एंड कंपनी सिराज के घर पर डिनर करने पहुंचे, जहां पर आरसीबी के सभी खिलाड़ी एक साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठकर बिरयानी खाते दिखे।

सिराज ने तस्वीर किया पोस्ट
डिनर के बाद तेज गेंदबाज सिराज के परिवार के लोगों ने कप्तान विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें खिंचाई, KOHLI dinnerमोहम्मद सिराज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ये मेरे और मेरे परिवार के लिये बेहद सम्मान की बात है कि आप सभी मेरे घर डिनर करने आए, इस दिन को खास और यादगार बनाने के लिये आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया ।

बिरयानी के अलावा हैदराबादी डिशेज
आपको बता दें कि रविवार को प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद आरसीबी के अधिकतर खिलाड़ी दो घंटे के लिये मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे, RCB Chahalयहां पर खिलाड़ियों ने बिरयानी के अलावा और भी कई हैदराबादी डिशेज का आनंद उठाया। विराट के साथ-साथ टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने भी हैदराबाद की स्पेशल बिरयानी का भरपूर स्वाद लिया।

हैदराबाद के खिलाफ मिली हार
इस स्पेशल डिनर पार्टी के बाद विराट कोहली की टीम मैदान में उतरी, लेकिन एक बार फिर से दुर्भाग्य ने उनका पीछा नहीं छोड़ा, Siraj-Kohliआरसीबी के गेंदबाजों ने इस बार अपना काम पूरा कर दिया था, सनराइजर्स की टीम को सिर्फ 146 रनों पर रोक दिया था, इसके बावजूद टीम ये लक्ष्य भी हासिल नहीं कर सकी, और पांच रन से मैच गंवा दिया।

सिराज ने की वापसी
इस मुकाबले से पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन अब तक आईपीएल में औसत दर्जे का ही रहा था, siraj1खासकर डेथ ओवर्स में वो रन रोक पाने में नाकाम साबित हो रहे थे। लेकिन हैदराबाद में उन्होने सनराइजर्स के खिलाफ तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये, इसके साथ ही वो ज्यादा महंगे भी साबित नहीं हुए।

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद खत्म
एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 10 मैचों में 8 जीत के साथ लगभग प्लेऑफ में अपनी सीट पक्की कर ली है, तो दूसरी तरफ आरसीबी की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है, Sunrieses1हालांकि अगर आरसीबी की टीम लगातार चार मैच जीत लेती है, साथ ही दूसरे टीमों में भी कुछ उलटफेर हो जाए, तो आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच सकती है, हालांकि उसकी उम्मीद कम ही लग रही है।

ऑटो ड्राइवर के बेटे हैं मोहम्मद सिराज
आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज लोअर मिडिल क्लास फैमिली से बिलांग करते हैं, हालांकि आज की तारीख में वो सेलिब्रिटी बन चुके हैं, siraj fatherटीम इंडिया के लिये खेल चुके सिराज को इस साल आरसीबी ने करोड़ों रुपये की कीमत में खरीदा है। अपने बेटे की सफलता से सिराज के माता-पिता बेहद खुश हैं।