शनि की टेढी नजर से हो सकता है नौकरी और बिजनेस में नुकसान, संभल कर रहें इन 7 राशियों के जातक

Rashifal

शनि की वजह से इन सात राशि के जातकों को धन हानि हो सकती है, नौकरी पेशा लोगों का मन काम में नहीं लगेगा, इसके साथ ही सोचे हुए काम भी पूरे नहीं हो पाएंगे।

New Delhi, Mar 17 : शुक्रवार को कुंभ राशि के चंद्रमा पर शनि की टेढी नजर रहेगी, जिसकी वजह से कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकगर और मीन राशि वाले लोग परेशान हो सकते हैं। शनि की वजह से इन सात राशि के जातकों को धन हानि हो सकती है, नौकरी पेशा लोगों का मन काम में नहीं लगेगा, इसके साथ ही सोचे हुए काम भी पूरे नहीं हो पाएंगे, बिजनेस करने वाले लोगों को लेन-देन और निवेश में सावधान रहना होगा। इन सात राशियों के अलावा बाकी 5 राशि के जातकों के लिये दिन ठीक-ठाक कहा जा सकता है।

मेष
कुंभ राशि में चंद्रमा के होने से आज सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं, साथ ही आज आपमें उत्साह रहेगा, रोजमर्रा के कामों की ज्यादा चिंता ना करें, 1 mesh rashiसाथ काम करने वाले लोगों की कोई नई बात आपको पता चल सकती है, लाइफ पार्टनर और लवर से सुख मिल सकता है। आज आपकी जिम्मेदारियां भी बढ सकती है, किसी तरह का आप दबाव भी महसूस कर सकते हैं।

वृषभ
इस राशि के जातकों के लिये चंद्रमा शुभ रहेगा, बिजनेस के लिये छोटी और फायदेमंद यात्रा होने के योग बन रहे हैं। नई जिम्मेदारी भी आपको जल्द मिल सकती है। 2 taurus rashiनौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। रुके हुए ज्यादातर काम पूरे होंगे। जीवन साथी या लवर को आज आप कोई गिफ्ट दे सकते हैं, लेकिन उनके लिये आपका व्यवहार रुखा हो सकता है।

मिथुन
नौकरी और बिजनेस में निचले वर्ग के लोगों से सहयोग मिल सकता है, बिजनेस में फायदे के मौके भी मिलेंगे। आज आपको बिजनेस का कोई नया ऑफर भी मिल सकता है। 3 gemini rashiऑफिस में आप बहुत से मामलों में सफल रहेंगे, आज आप अपने काम और विचारों से लोगों को प्रभावित करेंगे। नये प्लान भी आपके सामने आ सकते हैं। लाइफ पार्टनर को खुश करने के लिये एक्सट्रा खर्चा करना पड़ सकता है।

कर्क
इस राशि के जातकों के लिये चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं है, इस लिये किसी खास फैसले को लेकर कंफ्यूजन हो सकता है, दिनभर संभलकर रहेंगे, तो विवादों से बच जाएंगे। 4 cancer rashiनौकरीपेशा लोगों को ऑफिस की कुछ नई बातें पता चल सकती है। दोस्तों और परिवार वालों की मदद मिलेगी। नये लोगों से भी मुलाकात होगी। पैसों के मामले में थोड़ा सावधान रहे। पार्टनर आपकी भावनाओं को समझने की कोशिश करेगा।

सिंह
आज कहीं निवेश करने या किसी को पैसा देने से पहले सलाह जरुर कर लें, आज कुछ जरुरी कामों में आलस्य भी कर सकते हैं। 5 leo rashiआपके साथ काम करने वाले या आपके बॉस आज आपके विचारों की आलोचना कर सकते हैं, कुछ काम पूरे होने में थोड़ी देर भी हो सकती है। भूमि, भवन और वाहन पर खर्च होने के योग बन रहे हैं। आज आप उतना ही काम हाथ में लें, जितना आसानी से निपटा सकते हैं।

कन्या
इस राशि के जातकों के लिये आज सोचे हुए काम पूरे होने की संभावना कम ही है, इसी वजह से आपकी परेशानी और चिड़चिड़ाहट भी बढ सकती है। 6 virgo rashiनौकरी और बिजनेस में नई जिम्मेदारियां मिलने की संभावना है, लेकिन आज आप सोच-समझकर बोलें। लोगों को आपकी कुछ बातें बुरी भी लग सकती है। किसी से अनबन होने के भी योग हैं। अचानक गुस्से में कही बातक आपको नुकसान पहुंचा सकती है।

तुला
आज आप अपनी आदतों में बदलाव करने की कोशिश करें, साथ वाले लोगों के लिये मददगार भी साबित हो सकते हैं, 7 libra rashiलेकिन नौकरी और बिजनेस में मन कम ही लगेगा। किसी से विवाद भी हो सकता है, इसलिये थोड़ा सावधान रहें। कुछ काम अधूरे रह जाने की वजह से आपका मूड खराब हो सकता है। किसी को अगर प्रपोज करना चाहते हैं, तो समय अच्छा है। पुरानी परेशानियां भी जल्द खत्म होगी।

वृश्चिक
इस राशि के जातकों के लिये पैसों को लेकर चली आ रही परेशानियां आज बढ सकती है, राशि में चौथा चंद्रमा आपको परेशान कर सकता है, 8 scorpio rashiरुके हुए काम और ज्यादा पेचीदा हो सकते हैं, कुछ हल्के-फुल्के मामले आपके ही फेवर में निपट सकते हैं। विपरीत लिंग के लोगों से संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं। यात्रा की भी योजना बन सकती है, उधार लेन-देन से बचें।

धनु
दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी, तब अकेले बैठने का मन करेगा, फिर एक्सट्रा काम के दम पर पैसा कमाने की प्लानिंग हो सकती है, 6 virgo rashiआपको मौका भी मिल सकता है। पैसा आएगा लेकिन खर्चा भी ज्यादा हो सकता है। ऑफिस में सब आपकी मदद करेंगे। नौकरीपेशा और बिजनेस वालों के लिये दिन अच्छा है, कारोबार के सिलसिले में भाग-दौड़ और यात्राएं हो सकती है। जिसका फायदा आपको आने वाले दिनों में दिखेगा।

मकर
आज समस्या और विवाद से दूर रहने की कोशिश करें, आपका काम-काज भी प्रभावित हो सकता है, आज आप ऑफिस या बिजनेस में जल्दी काम निपटाने की कोशिश करेंगे। 10 capricorn rashiनया कारोबार शुरु करने की सोच रहें हैं, तो शुरुआती काम और व्यवस्थाएं पूरी करने का दिन है। पारिवारिक सुख के लिये पैसा भी खर्च हो सकता है, व्यस्तता पूरे दिन बनी रहेगी। मौसमी बीमारी परेशान कर सकता है।

कुंभ
नौकरी में पदोन्नति के आसार बन रहे हैं, ट्रांसफर की भी संभावना है, इस राशि के अविवाहित जातक अगर किसी को प्रपोज करने के लिये सोच रहे हैं, तो देर ना करें, आज कर दें। आज आपके सामने कई तरह के काम आ सकते हैं, नये काम करने के लिये योजनाएं बन सकती हैं, पैसे के उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं, ऑफिस या फिर बिजनेस में नया काम हो सकता है।

मीन
नौकरीपेशा और बिजनेस वालों के लिये आज का दिन ठीक नहीं कहा जा सकता है, काम का दबाव भी बना रहेगा, 12 pisces rashiखरीददारी करने के पहले आप एक बार फिर से विचार जरुर करें, थकावट और थोड़ी बहुत बेचैनी बढ सकती है। इससे आपकी परेशानी भी बढ सकती है, आपके लिये व्यस्तता भरा दिन हो सकता है। आज आपको अपनी बात कहने का मौका शायद नहीं मिले।