वीडियो- एबी डिविलियर्स का कैच देख सब रह गये दंग, विराट कोहली ने कहा स्पाइडरमैन

divilers

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
एबी डिविलियर्स ने ऐसा कैच पकड़ा है कि लोग उनकी तुलना सुपरमैन और स्पाइडरमैन से करने लगे हैं।

New Delhi, May 18 : दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स गजब के फिल्डर हैं, गुरुवार को उन्होने एक बार फिर से ये साबित कर दिया, कि इस दौर के वो सबसे अच्छे बल्लेबाज के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ फिल्डर भी हैं। डिविलियर्स ने ऐसा कैच पकड़ा है कि लोग उनकी तुलना सुपरमैन और स्पाइडरमैन से करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस कह रहे हैं कि उनके सुपरहीरो ने जो किया है, जो आम खिलाड़ी नहीं कर सकते।

डिविलियर्स का कैच
इस मैच में एक चीज की खूब चर्चा हो रही है, वो है डिविलियर्स का कैच, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने बाउंड्री लाइन के पास ऐसा कैच पकड़ा कि हर कोई हैरान रह गया। divilers3बल्लेबाज ने जब शॉट खेला तो लग रहा था, कि गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर 6 रन के लिये जाएगी, लेकिन तभी सुपरमैन की तरफ हवा में छलांग लगाते हुए एबी ने कैच पकड़ लिया ।

ऐतिहासिक कैच
आईपीएल ही नहीं बल्कि क्रिकेट के जब अच्छे कैचों का जिक्र होगा, तो इस कैच को भी उसमें शामिल किया जाएगा। डिविलियर्स की कोशिश को देख पूरा स्टेडियम हैरान था। divilers2कप्तान विराट कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें सुपरमैन बताया, तो कई क्रिकेट दिग्गजों ने इस कैच को ऐतिहासिक करार दिया।

एलेक्स हेल्स ने खेला था शॉट
आपको बता दें कि ये शॉट सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने खेला था। वो इस मुकाबले में 37 रन बनाकर आउट हुए। divilers1सोशल मीडिया पर डिविलियर्स के इस कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कोई उन्हें एबी मैन कह रहा है, तो कोई सुपरमैन और स्पाइडर मैन से तुलना कर रहा है।

कप्तान ने भी की तारीफ
एबी डिविलियर्स की तारीफ सिर्फ उनके फैंस ही नहीं कर रहे, बल्कि बड़े -बड़े दिग्गज भी उनके मुरीद हो चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने खुलकर डिविलियर्स की तारीफ की है, Virat RCB3उन्होने इस धुरंधर बल्लेबाज को सुपरमैन बताया। मालूम हो कि डिविलियर्स और विराट काफी अच्छे दोस्त हैं, इस सीजन में दोनों एक ही टीम के लिये खेल रहे हैं।

आरसीबी ने जीता मुकाबला
आपको बता दें कि 17 मई की शाम एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। RCB1केन विलियमसन ने टॉस जीतकर विराट कोहली की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। बेंगलोर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 3 विकेट के नुकसान पर 204 रन ही बना सकी। ये मुकाबला आरसीबी ने 14 रनों से अपने नाम कर लिया।

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत से आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है। प्वाइंट टेबल में विराट कोहली की टीम पांचवें नंबर पर पहुंच चुकी है। RCBआपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, जबकि एक स्थान के लिये केकेआर प्रबल दावेदार लग रही है, इनके अलावा बाकी चार टीमें एक स्थान के लिये लड़ रही है। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम लड़ाई से बाहर हो चुकी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…