एबी डिविलियर्स ने खोला राज, गर्लफ्रेंड को ताजमहल पर प्रपोज करने से पहले बोला था झूठ

AB Wife

क्रिकेट की दुनिया में अलग-अलग शॉट खेलने के लिये चर्चित डिविलियर्स ने कहा कि ये मेरी जिंदगी का बहुत खास पल था, मैंने डेनियल को शादी के लिये प्रपोज कर चौंका दिया था।

New Delhi, May 19 : आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपनी पत्नी को शादी के लिये प्रपोज करने की पूरी कहानी साझा की है। एक टॉक शो में उन्होने अपने निजी जीवन के कई बड़े खुलासे किये हैं, उन्होने बताया कि डेनियल को शादी के लिये प्रपोज कर उन्होने चौंकाया था। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपनी पत्नी को आगरा में ताजमहल के सामने प्रपोज किया था, उन्होने आगे बताते हुए कहा कि उन्होने डेनियल से झूठ बोला और फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स को साथ लेकर गये। ताकि सबकुछ कैमरे में रिकॉर्ड किया जा सके।

आईपीएल से पहले कर ली थी तैयारी
इस टॉक शो में एबी डिविलियर्स ने बताया कि आईपीएल शुरु होने से करीब दो महीने पहले ही उन्होने प्लानिंग करना शुरु कर दिया था। AB Wife2उन्होने अंगूठी खरीद ली थी, तभी उन्होने ताजमहल के सामने प्रपोज करने का फैसला लिया था। जब वो आईपीएल खेलने के लिये भारत आए, तो उन्होने सिक्योरिटी गार्ड्स बुलाये, जो कि असल में उनकी तस्वीरें और वीडियो बना रहे थे।

पत्नी से बोला झूठ
डिविलियर्स ने बताया कि उन्होने डेनियल से कहा कि उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ ट्रेवल करना होगा, इसी वजह से सिक्योरिटी उनके साथ है। AB Wife11इस तरह से ये एक सरप्राइज रहा, मैंने उस पूरे मोमेंट को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स और डेनियल ने साल 2013 में शादी की थी। इस दंपत्ति के दो बच्चे भी हैं।

जिंदगी का खास पल
क्रिकेट की दुनिया में अलग-अलग शॉट खेलने के लिये चर्चित डिविलियर्स ने कहा कि ये मेरी जिंदगी का बहुत खास पल था, Danielle-de-Villiers-photosमैंने डेनियल को शादी के लिये प्रपोज कर चौंका दिया था। उन्हें उस बारे में कुछ भी पता नहीं था, और मैं उससे बेहतर जगह उन्हें प्रपोज नहीं कर सकता था, मैं इस खास पल को कभी भूलना नहीं चाहता हूं।

विराट कोहली ने कही ये बात
डिविलियर्स ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब मैं वापस पहुंचा, तो कप्तान कोहली ने मुझसे कहा था कि तुमने हमारे लिये पैमाना पहुत ऊंचा कर दिया है। Virat ABDलेकिन मुझे लगता है कि उसने अनुष्का से शादी कर सबसे सही फैसला किया है। इस टॉक शो में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने विराट और अनुष्का की खुलकर तारीफ की।

जोंटी रोड्स भी थे मौजूद
इस टॉक शो में एबी डिविलियर्स के साथ उनके बचपन के हीरो और दिग्गज क्रिकेटर जोंटी रोड्स भी मौजूद थे। AB-and-Danielleविश्व के सबसे अच्छे फिल्डरों में गिने जाने वाले जोंटी के लिये एबी ने कहा कि मैं हमेशा उनके जैसा बनना चाहता था। मरे पास बचपन में एक हरी जोंटी कैप थी, जिस पर पीले रंग से जोंटी लिखा हुआ था। मैंने ये टोपी सुपरस्पोर्ट पार्क में अपना पहला टेस्ट लाइव देखते हुए खरीदी थी। जोंटी की तारीफ करते हुए डिविलियर्स ने कहा कि वो एक अच्छे गुरु होने के साथ बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

सनराइजर्स के खिलाफ शानदार पारी
आपको बता दें कि बीते गुरुवार को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी खेली।divilers1 इसके साथ ही उन्होने हेल्स का एक अद्भुत कैच पकड़ा। आज राजस्थान और आरसीबी के बीच शाम चार बजे से मुकाबला खेला जाएगा। दोनों में से जो टीम जीतेगी, उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा रहेगी। हारने वाली टीम रेस से बाहर हो जाएगी।