वीडियो- मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे ने की सगाई ? ‘भाभी’ के साथ जमकर नाची ईशा अंबानी

ananat

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
एक हफ्ते पहले ही मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की सगाई आनंद पीरामल से हुई है। इसी साल दिसंबर में दोनों के शादी होने की उम्मीद है।

New Delhi, May 15 : एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के जुड़वां बच्चों आकाश और ईशा की सगाई के बाद अब छोटे बेटे अनंत की सगाई की खबरें भी जोरों पर है, कहा जा रहा है कि राधिका मर्चेंट और अनंत की सगाई हो गई है। हालांकि अभी तक अंबानी परिवार की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की सगाई आनंद पीरामल से हुई है। इसी साल दिसंबर में दोनों के शादी होने की उम्मीद है।

Advertisement

अनंत अंबानी की सगाई की चर्चा
जुड़वां भाई-बहन के सगाई के बाद छोटे बेटे अनंत अंबानी के सगाई की चर्चा जोरो पर है। अनंत की राधिका मर्चेंट के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है, Anant radhikaसोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि अंबानी परिवार में एक और शहनाई सुनने को मिलेगी। हालांकि अंबानी परिवार अभी तक इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है, इसलिये इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा अंबानी श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।ambani आपको बता दें कि ये वीडियो ईशा की सगाई पार्टी का है, जिसमें वो श्लोका और राधिका के साथ घूमर गाने पर जमकर नाची थी। इसी वीडियो के वायरल होने के बाद अनंत और राधिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद दावा किया जाने लगा कि जूनियर अंबानी की भी सगाई हो चुकी है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता
आपको बता दें कि बीते 26 मार्च को गोवा के एक रिसॉर्ट में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी, Akash ambani1आकाश और श्लोका एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों एक ही स्कूल से पढे हैं। श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है, वो पढाई खत्म कर अपने पापा के बिजनेस में उनका साथ देती है।

कितनी पढी है श्लोका मेहता ?
मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढाई करने के बाद अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढाई की है। akash shlokaइसके बाद वो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की। डिग्री लेने के बाद साल 2014 में उन्होने रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। वो एक सफल बिजनेसवुमन हैं।

7 मई को सगाई
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद पीरामल की सगाई बीते 7 मई को एंटीलिया में हुई थी। उनकी सगाई पार्टी में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स जगत तक की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। esha anandउससे पहले महाबलेश्वर के एक मंदिर में आनंद पीरामल ने ईशा को प्रपोज किया था, जिस पर ईशा ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों परिवारों की सहमति से सगाई की रस्म पूरी की गई।

कौन है मुकेश अंबानी का दामाद ?
मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद पीरामल ग्रुप के मालिक अजय और स्वाति पीरामल के इकलौते बेटे हैं। वो यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकॉनमिक्स में ग्रेजुएट हैं। piramalइसके साथ ही उन्होने हॉर्वर्ड स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। कुछ समय पहले ही उन्होने दो स्टार्ट अप शुरु किया है। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…