नंबर ब्लॉक करने से नाराज प्रेमी ने हॉस्टल में घुस प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

couple4

युवक बार-बार प्रेमिका आंचल से पूछ रहा था, कि वो उसे इग्नोर क्यों कर रही है, वो उससे बात क्यों नहीं कर रही, वो उससे क्यों नहीं मिल रही?

New Delhi, May 19 : ब्रेकअप ने नाराज ऊना (हिमाचल प्रदेश) के अखिल ने बीस वर्षीय प्रेमिका आंचल की गुरुवार तड़के सुबह गला रेतकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आई एक अन्य लड़की मोनिका पर भी आरोपी ने चाकू से वार किया। हालांकि मोनिका किसी तरह से अपना जान बचाकर भागने में सफल रही, उसी ने घटना की जानकारी हॉस्टल वॉर्डन को दी, जिसके बाद आंचल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, तो घायल मोनिका को पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

नंबर ब्लॉक करने से नाराज था
पुलिस ने आरोपी अखिल को उसके अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी बद्दी रानी बिंदु ने जानकारी दी, कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। couple1पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अखिल और आंचल दोनों बी-फॉर्मा कर रहे हैं, दोनों एक लैब में इंटर्नशिप कर रहे थे। दोनों एक-दूसरे को साल 2016 से जानते हैं, लेकिन फिर अगस्त 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। आंचल ने अखिल का नंबर ब्लॉक कर दिया था, इसी बात से अखिल नाराज था।

हत्या के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया
आरोपी युवक अखिल आंचल की हत्या करने के बाद आराम से अपने कमरे में जाकर सो गया, ऐसा लग रहा था कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो। up hapur murder (3)पुलिस ने आरोपी को उसके कमरे से गिरफ्तार किया है। प्रत्यक्षदर्शी मोनिका के अनुसार अखिल के चाकू मारने के बाद आंचल के गले से खून बह रहा था, वो तड़प रही थी, लेकिन वो खड़ा होकर उसे मरते हुए देख रहा था।

कंपनी ने ले रखा है किराये पर कमरा
डॉ. रेड्डी कंपनी ने बी-फॉर्मा के तहत इंटर्नशिप करने वाले लड़के लड़कियों के लिये हिल व्यू अपार्टमेंट में दो भवन किराये पर ले रखा है, जो भी छात्र कंपनी में इंटर्न करने आते हैं, उन्हें इसी में रखा जाता है। आंचल और अखिल भी इंटर्नशिप करने आये हैं, दोनों को इसी अपार्टमेंट में अलग-अलग रहने को दिया गया था।

गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया
गुरुवार तड़के पांच बजे ही अखिल सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देकर गर्ल्स हॉस्टल के भीतर घुस गया। अखिल आंचल के अपार्टमेंट में पहुंचा, दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। arrestयुवक बार-बार आंचल से पूछ रहा था, कि वो उसे इग्नोर क्यों कर रही है, वो उससे बात क्यों नहीं कर रही, वो उससे क्यों नहीं मिल रही?

चाकू से गला रेत दिया
दोनों एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे, तभी अचानक अखिल ने चाकू निकाला और आंचल के गले पर हमला कर दिया। Murder3कमरे में मौजूद मोनिका ने बीच-बचाव की कोशिश की, तो गुस्से में अखिल ने मोनिका पर भी चाकू से वार किया, फिर मोनिका वहां से जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागी। आंचल के गले से खून निकल रहा था, वो तड़प रही थी, लेकिन अखिल खड़ा होकर उसे दम तोड़ते हुए देख रहा था, वो तब तक वहां खड़ा रहा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

मानसिक रुप से बीमार है आरोपी
पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है, कि अखिल कहीं मानसिक रुप से बीमार तो नहीं है, हालांकि पुलिस पूछताछ में उसने सबकुछ खुद ही पुलिस को बता दिया। arrest1उसके दोस्त बता रहे हैं कि आंचल से ब्रेकअप के बाद अखिल डिप्रेशन में चला गया था। हालांकि पुलिस एक-एक एंगल की जांच कर रही है।