शादी से बचने के लिये युवती ने किया रिश्ते को शर्मसार, पिता पर लगाया ऐसा आरोप

Gang Rape1

इस केस में स्थानीय थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि युवती ने पहले लिखित शिकायत दी, जिसके बाद युवती का मेडिकल करवाया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

New Delhi, May 21 : गोविंदगढ मंडी में एक युवती ने अपने ही पिता पर संगीन आरोप लगाये हैं। युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पिता उसके साथ पिछले 6 साल से दुष्कर्म कर रहे हैं, उसके बाद अगले ही दिन युवती अपने शिकायत से मुकर भी गई। युवती ने लिखित में दिया, कि वो अपने पिता पर कार्रवाई नहीं चाहती है। दरअसल उसके पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं, इसी वजह से वो डिप्रेशन में चली गई और उसने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी।

बीती शाम पुलिस को दी शिकायत
आपको बता दें कि युवती ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी, जिसमें उसने अपने पिता पर आरोप लगाया कि Rape 3पिछले 6 साल से उसके पिता उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहे हैं, जब वो उनका विरोध करती है, तो वो उसे डराता और धमकाता है। लड़की अपने पिता के साथ पिछले काफी समय से शहर में एक किराये के मकान में रहती है।

शिकायत में ये भी बताया गया है
लड़की ने अपने लिखित शिकायत में बताया है कि उसके पिता कुछ समय पहले विदेश चले गये थे। जब वो विदेश से लौटकर आये, arrestउसके बाद से उन्होने उस पर शारीरिक संबंध के लिये दवाब बनाना शुरु किया। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही पीड़िता का मेडिकल जांच भी करवाया गया।

अब मामले में नया मोड़
अब मामले में नया मोड़ आ गया है, लड़की का कहना है कि वो अपने पिता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है, अब उसने सफाई देते हुए कहा है कि rape-molestदरअसल वो आगे पढाई जारी रखना चाहती है, जबकि उसके पिता उसकी शादी करवाना चाहते हैं, इसी वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी। जिसकी वजह से उसने पिता के खिलाफ ऐसी शिकायत दी थी।

अदालत में पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई
इस केस में स्थानीय थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि लड़की ने पहले लिखित शिकायत दी, जिसके बाद लड़की का मेडिकल करवाया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, Punjab Policeअब युवती अपनी शिकायत से मुकर रही है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से अगली कार्रवाई पर अमल की जाएगी।

पुलिस कर रही जांच
स्थानीय पुलिस ने बताया कि अपने स्तर पर भी मामले की जांच जारी है, लड़की का पहले और बाद में दोनों बयान दर्ज कर लिया गया है। rape-victimहालांकि पुलिस लड़की से बात कर रही है, कि कहीं उस पर दबाव तो नहीं बनाया जा रहा। आरोपी को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके बाद कोर्ट के दिशा-निर्देश अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।