सागारिका ने युवराज सिंह के साथ पोस्ट की फोटो, तो हेजल ने किया जबरदस्त कमेंट

Yuvi Hazel

जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे ने युवराज सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिस पर हेजल ने भी कमेंट किया है।

New Delhi, Dec 30 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सीक्रेट शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी दी, 26 दिसंबर को मुंबई में हुए पार्टी में क्रिकेट वर्ल्ड और बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों के अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की, ज्यादातर क्रिकेटर अपनी पत्नी के साथ यहां पहुंचे थे, लेकिन स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह अकेले ही नजर आए, उन्होने पार्टी से जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिस पर उनकी पत्नी हेजल ने भी कमेंट किया है।

एक ही रंग के लिबास में पहुंचे युवी-सागारिका
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और एक्ट्रेस सागारिका घाटगे रिसेप्शन में एक ही रंग के लिबास में पहुंचे थे, युवी मरुन कलर के कुर्ते पजामे के साथ बंधगला पहन कर आये थे, yuvi sagarikaतो सागारिका लहंगा पहनकर इस पार्टी में पहुंची थी, सागारिका ने युवी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, युवराज सिंह के साथ ट्विनिंग, हेजल तुम्हें मिस किया।

हेजल ने भी तुरंत दिया जवाब
इस तस्वीर पर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी बड़ा ही मजेदार कमेंट किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, hazel keechसागारिका द्वारा पोस्ट किये गये इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा कि संतुलन बनाये रखने के लिये मुझे भी जहीर खान के साथ अपने कपड़े मैच करने चाहिये थे।

जहीर-सागारिका ने पिछले महीने की शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने पिछले महीने ही सागारिका घाटगे से शादी की है, zaheer sagarikaदोनों ने बिना किसी ताम-झाम के सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज किया, शादी के बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े क्रिकेट स्टार शामिल हुए।

इसी साल की थी सगाई
जहीर खान ने इसी साल आईपीएल के दौरान सागारिका से सगाई की थी, तब से ही कयास लगाये जा रहे थे, कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। Zaheer sagarika1आपको बता दें कि गोवा में दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी, जिसके बाद सागारिका ने अपनी रिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद लोगों को पता चला कि दोनों ने सगाई कर ली है।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
जहीर खान और सागारिका घाटगे एक साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर लिया, आपको बता दें कि पहली बार दोनों सार्वजनिक रुप से युवी की शादी में ही सामने आये थे। Zaheer sagarika3पिछले साल दिसंबर में युवराज-हेजल की शादी में जहीर सागारिका हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें फैलने लगी, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कुछ भी नहीं कहा।

पिछले साल युवी ने की थी शादी
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी की थी,Yuvi Hazel आपको बता दें कि युवी ने उससे पहले हेजल को बाली में शादी के लिये प्रपोज किया था, तब उन्होने हां कह दिया था, जिसके बाद पिछले साल युवी और हेजल ने सात फेरे लिये थे।

जहीर-युवी में खास दोस्ती
जहीर खान और युवराज सिंह में खास दोस्ती है, दोनों ने काफी सालों तक टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर किया है, Zaheer yuviयही वजह है कि जब भी युवराज सागारिका और जहीर के साथ होते हैं, तो हंसी-मजाक करने में पीछे नहीं रहते हैं, इसके साथ ही जहीर खान के घर पर कोई भी खास कार्यक्रम होता है तो उसमें युवी जरुर पहुंचते हैं।

क्रिसमस पार्टी में जमकर की थी मस्ती
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी से पहले युवी और जहीर क्रिसमस पार्टी में भी इक्ट्ठे हुए थे, दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की, इन दोनों के अलावा पार्टी में पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी थे, Zaheer sagarikaउनके क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।