हॉस्टल में भूत बनकर बच्चियों को डराती थी वॉर्डन, सामने आई दरोगा से दोस्ती की कहानी

Warden

रात में अक्सर दरोगा वॉर्डन के पास आता-जाता था, कई बार दरोगा के आने को लेकर विवाद भी हुआ, वॉर्डन ने धमकी देकर सबको चुप करा दिया।

New Delhi, May 22 : मेरठ के खरखौदा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में पढने वाली कुछ छात्राओं ने स्कूल की वॉर्डन पर गंभीर आरोप लगाये हैं, इन छात्राओं का आरोप है कि स्कूल वॉर्डन अपने किसी दोस्त ( दरोगा ) के साथ मिलकर रोजाना रात में भूत बनकर छात्राओं को डराती है, जब इन छात्राओं ने इनका विरोध किया, तो उन्हें मारा-पीटा जाता है। इस घटना के बाद से स्कूली छात्राओं में दहशत का माहौल है।

कई बार शिकायत की
कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में पढने वाली छात्राओं ने बताया कि उन लोगों ने कई बार शिकायत की, लेकिन हर बार उनका मुंह बंद करवा दिया गया। student1छात्राओं ने बताया कि मुंह खोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कहा जा रहा है कि अगर शिकायत की, तो फिर अंजाम भुगतने के लिये तैयार रहें।

डीएम के नाम चिट्ठी
किसी तरह हिम्मत जुटा कर छात्राओं ने बीएसए और जिलाधिकारी के नाम चिट्ठियां लिखकर उन्हें मामले से अवगत कराया और अपने लिये सुरक्षा की मांग की है। studentमंगलवार को इन छात्राओं में वॉर्डन का घेराव किया और जमकर हंगामा भी किया। मामला उजागर होने के बाद अधिकारी भी हरकत में आ गये हैं, उन्होने भी मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं।

वॉर्डन को हटाया गया
जब मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में आया, तो फिर मामले में कार्रवाई होनी शुरु हो गई है। जिलाधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इस प्रकरण की जांच बीएसए से कराई जा रही है, Underworld_Awakeningशुरुआती जांच में वॉर्डन को दोषी मानते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है। बच्चों में अभी भी डर व्याप्त हैं, स्कूली बच्चों से डर निकालने के लिये उनसे बात करने की कोशिश की जा रही है।

करीब 100 छात्राएं पढती है स्कूल में
आपको बता दें कि मेरठ के खरखौदा ब्लॉक में कस्तूरबा गांधी विद्यालय है, जहां स्कूल में करीब 100 छात्राएं पढती है। girlsइन स्कूली छात्राओं को रात के समय स्कूल के एक गार्ड और वॉर्डन पूनम भारती और उसके कथित साथी दरोगा को स्कूल परिसर में बुलाने और रात में वॉर्डन पर भूत का डर दिखाकर डराने का आरोप लगाया है।

दरोगा से दोस्ती
भूत का सच सामने लाने के चक्कर में स्कूली छात्रा ने वॉर्डन की पोल खोल दी। छात्राओं ने बताया कि भूत की कहानी के लिये खुद वॉर्डन जिम्मेदार है। UP Policeआरोप है कि कुछ दिन पहले तक खरखौदा थाने में होमगार्ड और एक दरोगा से वॉर्डन की अच्छी दोस्ती थी, रात के समय अक्सर दरोगा वॉर्डन से मिलने विद्यालय परिसर में आता-जाता था।

दरोगा के आने को लेकर विवाद
रात में अक्सर दरोगा वॉर्डन के पास आता-जाता था, कई बार दरोगा के आने को लेकर विवाद भी हुआ, वॉर्डन ने धमकी देकर सबको चुप करा दिया। girls1तब कहा गया था कि अगर किसी के पास मुंह खोला, तो पिटाई करेगी। अब इस मामले में वॉर्डन ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है, पहले भी उन पर इस तरह के आरोप लगाये जा चुके हैं, विद्यालय की शिक्षिकाएं छात्राओं से गलत आरोप लगवा रही हैं।